ENG Vs PAK: इंग्लैंड बल्लेबाज को आउट करने के लिए सुपरमैन बना पाक खिलाड़ी, हवा में उड़कर ऐसे लिया कैच..देखें Video

पाकिस्तानी क्रिकेटर असद शफीक (Asad Shafiq) ने इंग्लैंड के बल्लेबाज डोमिनिक बैस (Dominic Bess) का कैच स्लिप में जिस अंदाज में लपका उसने खूब सर्खियां बटोरी

ENG Vs PAK: इंग्लैंड बल्लेबाज को आउट करने के लिए सुपरमैन बना पाक खिलाड़ी, हवा में उड़कर ऐसे लिया कैच..देखें Video

असद शफीक बने सुपरमैन, लपका हैरान करने वाला कैच

खास बातें

  • पाकिस्तानी फील्डर असद शफीक बने सुपरमैन
  • यासिर शाह की गेंद पर स्लिप में लपका हैरान करने वाला कैच
  • पाकिस्तान की दूसरी पारी लड़खड़ाई

England Vs Pakistan Test: मैनचेस्टर (Manchester) csx पहली पारी में 107 रन से पिछड़ने के बाद तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने दूसरी पारी में पाकिस्तान (Pakistan) के आठ विकेट 137 रन पर निकालकर पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को इंग्लैंड (England) को मैच में लौटाया. पाकिस्तान के पहली पारी के 326 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 219 रन पर आउट हो गई जिससे मेहमान टीम को पहली पारी में 107 रन की बढत मिल गई. पाकिस्तान के लिये लेग स्पिनरों यासिर शाह (Yasir Shah) ने चार और शादाब खान (Shadab Khan) और मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने दो विकेट लिये लेकिन उसके बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया. पाकिस्तान की दूसरी पारी इंग्लैंड के अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण के सामने चरमरा गई. उसने आठ विकेट 137 रन पर गंवा दिये और अब उसके पास कुल 244 रन की बढत है जबकि दो दिन का खेल बाकी है.

असद शफीक बने सुपरमैन
इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों ने कमाल किया ही बल्कि फील्डरों ने भी शानदार फील्डिंग कर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर पाकिस्तानी क्रिकेटर असद शफीक (Asad Shafiq) ने इंग्लैंड के बल्लेबाज डोमिनिक बैस (Dominic Bess) का कैच स्लिप में जिस अंदाज में लपका उसने खूब सर्खियां बटोरी. बता दें कि यासिर शाह (Yasir Shah) की फिरकी में इंग्लैंड के बल्लेबाज डोमिनिक बैस फंसे और स्लिप में खड़े असद शफीक (Asad Shafiq) को कैच थमा बैठे. असद के द्वारा लपका गया कैच काफी हैरान करने वाला था. असद ने हवा में अपनी दाई और ड्राइव लगाकर कमाल का कैच लपक लिया. डोमिनिक बैस (Dominic Bess) केवल 1 रन ही बना पाए थे. यासिर शाह का डोमिनिक बैस (Dominic Bess) के रूप में टेस्ट में चौथा विकेट था. 

सोशल मीडिया पर असद के द्वारा लपके गए कैच की धूम


असद के द्वारा लपके गए कैच की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. बता दें कि अब चौथे दिन इंग्लैंड के गेंदबाज जल्द से जल्द पाकिस्तान को आउट कर अपनी दूसरी पारी शुरू करना चाहेगी. इंग्लैंड की ओर से अबतक बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने 2-2 विकेट झटके हैं तो वहीं आर्चर को 1 सफलता मिली है. 

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.