The Ashes 3rd Test: इंग्लैंड की प्लेइंग XI का ऐलान, हैरान करते हुए 4 खिलाड़ी बदले गए, ये दिग्गज हुए बाहर

The Ashes, 2021-22 : एशेज सीरीज 2021-22 के तीसरे टेस्ट (Australia vs England, 3rd Test) के लिए इंग्लैंड ने फाइनल इलेवन (England Playing XI) का ऐलान किया है

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

The Ashes, 2021-22 : एशेज सीरीज 2021-22 के तीसरे टेस्ट (Australia vs England, 3rd Test) के लिए इंग्लैंड ने फाइनल इलेवन (England Playing XI) का ऐलान किया है. इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक नहीं बल्कि 4 बदलाव किए हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन से स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, ओली पोप और क्रिस वोक्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, उनकी जगह टीम में जॉनी बेयरस्टो, जैक क्रॉली, जैक लीच और मार्क वुड को शामिल किया गया है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

Ind vs Sa: संभावित विवाद से टीम को बचाने के लिए बीसीसीआई ने निकाला यह रास्ता

इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दोनवों टेस्ट में हराया है. अब एशेज सीरीज में खुद को बनाए रखने के लिए इंग्लिश टीम को तीसरा टेस्ट मैच जीतना अहम होगा. ऑस्ट्रेलिया इस समय सीरीज में 2-0 से आगे है. तीसरा टेस्ट मैच भारत के समय के अनुसार साढ़े 10 बजे से शुरू होगा.  बता दें कि इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी, इसके बाद दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 275 रनों से इंग्लैंड को हरा दिया था.

इंग्लैंड के लिए टेस्ट मैच होने वाला है काफी मुश्किल भरा

तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जाएगा. दोनों टेस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड के लिए तीसरा टेस्ट मैच काफी अहम है. सीरीज को बचाने कि लिए इंग्लिश खिलाड़ियों को एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा. टीम के कप्तान जो रूट और डेविड मलान के अलावा दूसरे इंग्लिश बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में एक जुट होकर इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट में उतरना होगा. दूसरी ओर दोनों टेस्ट मैच जीतकर कंगारू की टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है. 

SA vs IND: भारत की यह फाइनल XI दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलने जा रही, नजर दौड़ा लें

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

हसीब हमीद, जाक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, जेम्स एंडरसन

Advertisement

रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'.

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article