Eng vs Pak: यासिर शाह ने ऐसे 'दरवाजा' खोला कि जोस बटलर सन्न रह गए, VIDEO

Eng vs Pak: अगर इंग्लैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 219 रनों पर सिमट गया, तो इसमें यासिर शाह (Yasir Shah) के चटकाए चार विकेटों का अहम योगदान रहा. यूं तो यासिर ने सभी विकेट बहुत ही शानदार अंदाज में चटकाए, लेकिन अनुभवी जोस बटलर (Jos Buttler) का विकेट देखने का लायक था. 

Eng vs Pak: यासिर शाह ने ऐसे 'दरवाजा' खोला कि जोस बटलर सन्न रह गए, VIDEO

Eng vs Pak: जोस बटलर जमने के बावजूद शाह का शिकार हो गए.

खास बातें

  • जोस बटलर के होश उड़ा दिए यासिर ने!
  • ठगे रह गए इंग्लिश विकेटकीपर!
  • बार-बार मुड़कर देख रहे थे, विश्वास नहीं हुआ!
नई दिल्ली:

Eng vs Pak: मैनचेस्टर (Manchester) में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन (Day3) यासिर शाह (Yasir Shah) के जादू के आगे अंग्रेज बल्लेबाज पस्त पड़ गए. वास्तव में सीमित योग्यता वाले यासिर शाह का प्रदर्शन देखने लायक रहा. और अगर इंग्लैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 219 रनों पर सिमट गया, तो इसमें यासिर शाह (Yasir Shah) के चटकाए चार विकेटों का अहम योगदान रहा. यूं तो यासिर ने सभी विकेट बहुत ही शानदार अंदाज में चटकाए, लेकिन अनुभवी जोस बटलर (Jos Buttler) का विकेट देखने का लायक था. 

यासिर ने जमकर बटलर का ऐसा "दरवाजा" (Through the gate) खोला कि बटलर आउट होने के बाद बार-बार मुड़करर देख रहे थे. बटलर ने सोचा भी नहीं होगा कि वह थ्रू द गेट (बैट और पैड के बीच से) बोल्ड हो जाएंगे. दरअसल यह यासिर की एक बेहतरीन टप्पे वाली गुगली थी, जिसे बटलर लेग स्पिन समझकर खेले और कुछ देर से भी खेली. 

इसका नतीजा यह रहा कि बटलर के बटलर के बल्ले और बैड के बीच खासा गैप (दरवाजा) बन गया. गेंद टप्पा खाने के बाद बटलर की उम्मीद के अनुसार बाहर न जाकर "दरवाजे" के बीच से निकलकर उनकी गिल्लियां बिखेर गई. और यासिर शाह का यह विकेट बताता है कि उनकी गुगली को पढ़ पाना आसान काम नहीं है. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com