Eng vs Pak: पाकिस्तानी गेंदबाजों ने चौथे ही दिन जगाई पहले टेस्ट में जीत की आस, Score Board

Eng vs Pak: हालांकि, लंच के समय इंग्लैंड का स्कोर 1 विकेट पर 55 रन था, लेकिन दूसरे सेशन में इंग्लैंड ने नियमित अंतराल में 4 विकेट और गिर गए और इस प्रदर्शन ने पाकिस्तानी प्रशंसकों को चौथे दिन ही पहले टेस्ट पर कब्जा करने की उम्मीद जगा दी है. यासिर शाह दूसरी पारी में भी चमके और शुरुआती पांच में से दो विकेट उन्होंने लिए. 

Eng vs Pak: पाकिस्तानी गेंदबाजों ने चौथे ही दिन जगाई पहले टेस्ट में जीत की आस, Score Board

Eng vs Pak: यासिर शाह ने दूसरी पारी में भी इंग्लैंड को झकझोरा

मैनचेस्टर:

Eng vs Pak: मैनचेस्टर (Manchester) में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट (Eng vs Pak) में पहले बल्लेबाजों और फिर यासिर शाह (Yasir Shah) की् अगुवाई में इंग्लिश टीम को सस्ते में आउट करने के बाद अब चौथे दिन ही गेंदबाजों के बूते जीत की आस जगा दी है. पहली पारी में 326 रन बनाने वाले पाकिस्तान को जवाब देते हुए इंग्लिश टीम पहली पारी में 219 पर सिमट गई थी. और इस तरह पाकिस्तान ने 107 रन की अहम बढ़त हासिल की. पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 169 रन बनाए और कुल 276 रन की बढ़त हासिल करते हुए इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 277 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की गाड़ी बुरी तरह से पटरी पर उतर गई है. स्कोर बोर्ड

हालांकि, लंच के समय इंग्लैंड का स्कोर 1 विकेट पर 55 रन था, लेकिन दूसरे सेशन में इंग्लैंड ने नियमित अंतराल में 4 विकेट और गिर गए और इस प्रदर्शन ने पाकिस्तानी प्रशंसकों को चौथे दिन ही पहले टेस्ट पर कब्जा करने की उम्मीद जगा दी है. यासिर शाह दूसरी पारी में भी चमके और शुरुआती पांच में से दो विकेट उन्होंने लिए. 

दूसरी पारी में इंग्लिश ओपनरों रोरी बर्न्स (10) और डोमिनिक सिबले (36) टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके और रोरी को अब्बास ने तब चलता कर दिया, जब टीम का स्कोर सिर्फ 22 रन था. इसके बाद कप्तान जो रूट (42) ने विकेट पर टिकने की कोशिश की, लेकिन रूट आउट हुए, तो यासिर शाह ने पहले बेन स्टोक्स और शाहीन अफरीदी ने ओली पोप को दहाई का आंकड़ा भी न छूने देकर इंग्लैंड को जोर के झटके दिए. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com