Eng vs Aus 4th ODI:6,0,6,6,6,4...लिविंगस्टोन का धमाका, आईपपीएल इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज के माथे पर लग गया बड़ा कलंक

England vs Australia, 4th ODI, Mitchell Marsh: इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई बॉलरों की ऐसी धुनाई की कि मेहमान पेसर हिलकर रह गए

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

mitchell starc faces big blur: मेहमान ऑस्ट्रेलिया के शुक्रवार को लॉर्ड्स में चौथे वनडे मुकाबले में इंग्लिश बल्लेबाजों ने कंगारू बॉलरों के खिलाफ जमकर हाथ भांजे. और कंगारुओं से बैटिंग का पहले न्योता पाने के बाद उसने  39 ओवरों के तय हुए मैच में ही 5 विकेट पर 312 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. और पारी का आखिरी ओवर ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा कहर और मिचेल स्टार्क के करियर में एक बड़ा कलंक बन गया. और उसके लिए खलनायक बने लिविंगस्टोन ने. लिविंग स्टोन ने सिर्फ 27 गेंदों पर 3 चौकों और 7 छक्कों से नाबाद 62 रन की पारी खेली, लेकिन जो आखिरी ओवर में लिविंगस्टोन ने मिचेल स्टार्क के आखिरी ओवर में किया, वह इस लेफ्टी पेसर के माथे हमेशा के लिए बड़ा कलंक लगा गया. 

मिचेल स्टार्क के माथे पर लगा कलंक

लेफ्टी पेसर के फेंके पारी के आखिरी ओवर में लिविंस्टोन ने एक के बाद एक पांच गेदों पर चार छक्के जड़कर सभी को हैरान कर दिया. तीसरे छक्के के साथ ही उन्होंने इंग्लैंड को तीन सौ का स्कोर दिला दिया. इस ओवर में सिर्फ दूसरी ही गेंद खाली गई और इस गेंद को छोड़कर सभी पांचों गेंद पर बाउंड्रियां आईं. आखिरी गेंद पर चौका आया, तो इसी के साथ ही मिचेल स्टार्क के माथे पर बड़ा कलंक लग गया. मिचेल स्टार्क के फेंके इस पारी के आखिरी ओवर में मार्श ने 28 रन दिए. और यह वनडे क्रिकेट इतिहास में किसी ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक ओवर में खर्च किए गए सबसे ज्यादा रन रहे.  वहीं, स्टार्क के इस अनचाहे रिकॉर्ड के बाद भारतीय फैंस को भी मजे लेने का मौका मिल गया है. 

Advertisement

खिंचाई जमकर हो रही है. ऐसे मीम्स की मानो बाढ़ सी आ गई है

आप देखिए..हंसिए और मजे लीजिए. इतनी पिटाई के बाद यह हालत तो होगा ही होगा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा फिर से हुई मुठभेड़ | Breaking News