VIDEO: कोरी एंडरसन के इस हैरतअंगेज कैच को क्या नाम दें? जो देखा, बस देखता ही रह गया

Corey Anderson Amazing Catch: डलास में कोरी एंडरसन ने फाफ डु प्लेसिस का एक हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Corey Anderson Amazing Catch: मेजर लीग क्रिकेट का एक मुकाबला 26 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच डलास में खेला गया. इस मैच में सैन फ्रांसिस्को की टीम को 10 रन से रोमांचक जीत मिली. मैच के दौरान फ्रांसिस्को के कप्तान कोरी एंडरसन ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा. जिसे देख हर कोई हैरान है.

दरअसल, यह वाकया टेक्सास सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला. मैदान में कप्तान फाफ डु प्लेसिस और डेवोन कॉनवे बल्लेबाजी कर रहे थे. विपक्षी टीम फ्रांसिस्को के लिए पारी का 5वां ओवर कारमी ले रॉक्स डाल रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर डु प्लेसिस ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद धीमी होने की वजह से वह चूक गए. 

नतीजा ये रहा कि गेंद थर्टी यार्ड के कुछ बाहर तक ही जा पाई. यहां फील्डिंग कर रहे फ्रांसिस्को के कप्तान कोरी एंडरसन गेंद से थोड़ी दूर थे. मगर उन्होंने हवा में पीछे की तरफ छलांग लगाते हुए एक हैरतअंगेज कैच पड़कर सबको हैरान कर दिया. लोग एंडरसन के इस करिश्माई कैच की जमकर सराहना कर रहे हैं. 

फ्रांसिस्को को मिली जीत 

बात करें मैच के बारे में तो डलास में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रांसिस्को की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कीवी सलामी बल्लेबाज फिन एलन प्रचंड लय में नजर आए. उन्होंने 53 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 101 रन की शतकीय पारी खेली. उनके अलावा जोश इंगलिस ने 25 गेंद में 37 रन का योगदान दिया.

वहीं फ्रांसिस्को की तरफ से मिले 201 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टेक्सास की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान 190 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाई. टीम के लिए डेवोन कॉनवे (नाबाद 62) अंतिम समय तक क्रीज पर बने रहे, लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में फ्रांसिस्को की टीम 10 रन रोमांचक जीत नसीब हुई.

यह भी पढ़ें- ''क्योंकि वह खेल को...'', तेज गेंदबाज एक टीम की कप्तानी कैसे कर सकता है? जानें जसप्रीत बुमराह की जुबानी

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article