Ind vs Ban: BCCI ने रोहित शर्मा के थंब इंजरी पर दी बड़ी अपडेट

रोहित (Rohit) एक्सपर्ट से सलाह के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे. आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी मौजूदगी पर फैसला बाद में लिया जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
टेस्ट सीरीज के लिए उनकी मौजूदगी पर फैसला बाद में लिया जाएगा.

Ind vs Ban: भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर 10 दिसंबर (शनिवार) को वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी, टीम इंडिया की कप्तानी के एल राहुल (Kl Rahul) संभालेंगे क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद बांग्लादश के खिलाफ आखिरी वनडे से बाहर होने की खबर आ रही थी, जिसे लेकर अब बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान दूसरे ओवर में अंगूठे में चोट लग गई थी. बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया. रोहित एक्सपर्ट से सलाह के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे. आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी मौजूदगी पर फैसला बाद में लिया जाएगा. वहीं तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी गई. कुलदीप को पीठ में जकड़न  का पता चला है और उन्हें श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है. साथी तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह श्रृंखला से भी बाहर हो गए. कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे.

आल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने कुलदीप यादव को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है.

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की टीम:

केएल राहुल (कप्तान) (विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव

Advertisement

ये भी पढ़े-

Pak vs Eng: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम के होटल के बाहर गोलीबारी की खबर: रिपोर्ट

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन