"अब वो प्लानिंग के साथ आएंगे फोकस डबल कर लें", SL के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद बोले-बाबर आजम

कप्तान बाबर आजम ने अब्दुल्ला शफीक के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि एक कप्तान के तौर पर मुझे बड़ा ही गर्व हो रहा है कि मेरे इतनी कम उम्र में इतनी शानदार पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं.

पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने चार विकेट से जीत हासिल कर ली है

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में चार विकेट से ऐतिहासिक जीत हासिल की है. पाकिस्तान को इस मैच को जीतने के लिए 342 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे पाकिस्तान ने पांचवें दिन 4 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया. चौथी पारी में 160 रन बनाने वाले अबदुल्ला शफीक को इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया है. 

मैच के बाद एक वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान और अब्दुल्ला शफीक एक वीडियो के जरिए सामने आए. बाबर आजम ने वीडियो के अंत में कहा कि हम जीत का मजा ले रहे हैं लेकिन अभी हमें अपना फोकस डबल करना होगा क्योंकि वे अब प्लानिंग के साथ मैदान पर आएंगे. बाबर दूसरे मैच के बारे में बता रहे थे जो कि इसी मैदान पर 24 जुलाई से खेला जाएगा. 

कप्तान बाबर आजम ने अब्दुल्ला शफीक के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि एक कप्तान के तौर पर मुझे बड़ा ही गर्व हो रहा है कि मेरे इतनी कम उम्र में इतनी शानदार पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं.  बाबर ने कहा कि जिस तरह से हमारी प्लानिंग थी लगभग ठीक वैसे ही काम हुआ पिच थोड़ी सी स्पिनरों को मदद करने वाली थी. पहली पारी में हम बड़ी साझेदारियां नहीं कर पाए लेकिन दूसरी पारी में गेंदबाजों ने अच्छा काम किया. 


Photos में देखें बेन स्टोक्स का आखिरी ODI मैच, स्टार ऑलराउंडर की विदाई में इमोशनल हुए खिलाड़ी 

* ‘कोई नहीं है टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में', PM मोदी ने इन शब्दों के साथ CWG 2022 दल का हौसला बढ़ाया -Video 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com