Aus A vs Ind: बुमराह के पावरपुल शॉट ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को किया चोटिल, पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर, VIDEO

Aus A vs Ind, 2nd Practice match: तीन दिन पहले ही पोकुवस्की भी बाउंसर से सिर पर चोट के शिकार हो गए थे, जिससे उनके पहले टेस्ट में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा गए हैं. और अब एक ओर अहम खिलाड़ी का चोटिल होने से पहले टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की चिंता बहुत ज्यादा बढ़ गयी है.

Aus A vs Ind: बुमराह के पावरपुल शॉट ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को किया चोटिल, पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर, VIDEO

Aus vs Ind: बुमराह ने प्रैक्टिस मैच के पहले दिन बेहतरीन अर्द्धशतक बनाया

खास बातें

  • पिछले तीन दिन के भीतर दूसरा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चोटिल
  • ऑस्ट्रेलियाई खेमे में चोट बनी चिंता की विषय
  • दोनों खिलाड़ियों का पहले टेस्ट में खेलना संदिग्ध
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के युवा सुपरस्टार कैमरून ग्रीन को (cameroon green) भारत ए के खिलाफ चल रहे प्रैक्टिस मैच में दांयी आंख के ऊपर चोट लगी है.  तीन दिन के भीतर अपने एक और खिलाड़ी को सिर पर लगी चोट से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में हड़कंप मच गया है. तीन दिन पहले ही पोकुवस्की भी बाउंसर से सिर पर चोट के शिकार हो गए थे, जिससे उनके पहले टेस्ट में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा गए हैं. और अब गेंदबाजी के दौरान कैमरून ग्रीन के सिर पर बहुत ही तेजी से खेले गए शॉट पर गेंद टकरा गयी. सिर पर गेंद लगने के तुरंत बाद ही कैमरून ग्रीन मैदान से बाहर चले गए. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा कि कैमरून ग्रीन शेष मुकाबले से बाहर हो गए है.  विक्टोरिया के बल्लेबाज पैट्रिक रोव को उनका कनकशन रिप्लेसमेंट चुना गया है. ग्रीन ने मंगलवार को ड्रा रहे पहले अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ नाबाद 125 रन की पारी खेली थी जिसके बाद उनके टेस्ट पदार्पण की उम्मीद थी. दूसरे मैच में उन्होंने 6.1 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट लिया। यह शुभमन गिल का अहम विकेट था

यह भी पढ़ें:  पैट कमिंस ने दी वॉर्निंग, टेस्ट सीरीज में नहीं होगा छींटाकशी से परहेज

सीए ने बयान में कहा कि सीए की मेडिकल टीम ग्रीन पर नजरें बनाए हुए हैं. उनकी चोट को लेकर कोई ताजा जानकारी शनिवार को मिलेगी, लेकिन बाद में बयान में इस बात की पुष्टि हुई कि ग्रीन को हल्का कनकशन है, लेकिन दांयी आंख के ऊपर लगी चोट के बाद उनकी स्थिति को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है. 


ऑस्ट्रेलिया टीम के डॉक्टर पिच इंग ने कहा कि भारत ए के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान कैमरून को मामूली कनशन हुआ है. यह उनका पहला कनकशन है. वह होटल वापस लौट चुके हैं और वह मैच के बाकी दो दिन खेल में हिस्सा नहीं लेंगे. हमारी टीम उनकी स्थिति पर लगातार नजर रखेगी और हम शनिवार को उनकी चोट को लेकर अगला अपडेट देंगे. 

यह भी पढ़ें: इन वजहों से ग्रेग चैपल को विराट में दिखे ऑस्ट्रेलियाई तेवर, पुराने भारतीयों के बारे में बोले कि...

कैमरून ग्रीन को यह चोट जस्टिस बुमराह के खेले गए तेज शॉट पर लगी. गेंद लगने के से पहले हालांकि कैमरुन की उंगलियों ने जरूर असर को कुछ कम किया, लेकिन फिर भी शॉट इतना तेज था कि गेंद लगने के बाद कैमरून जमीन पर बैठ गए और ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर तुरंत उन्हें मैदान पर देखने के लिए आ गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​