‘एशिया कप 2022 से दिखेगा Virat Kohli का वर्जन 2.0’, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने एशिया कप में विराट कोहली के बैटिंग पोजिशन का भी विकल्प बताया. उन्होंने कहा कि कोहली को नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए जबकि रोहित और केएल राहुल को भारत के लिए ओपन करना चाहिए.

‘एशिया कप 2022 से दिखेगा Virat Kohli का वर्जन 2.0’, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा

Danish Kaneria ने विराट कोहली के प्रदर्शन पर कहा

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिए जाने के बाद आगामी एशिया कप 2022 से विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया में वापसी होगी. कोहली एक लंबे समय से अपने फॉर्म से संघर्ष कर रहे हैं और टीम में उनकी जगह पर कई तरह के सवाल भी उठाए गए हैं. हालांकि सेलेक्टर्स और टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने स्टार बल्लेबाज पर भरोसा जताया है.

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि आगामी एशिया कप विराट कोहली के करियर को बदलकर रख देगा और इसी के साथ उन्होंने ये भविष्यवाणी की कि यूएई में होने वाला एशिया कर भारतीय खिलाड़ी के लिए शानदार गुजरेगा. कनेरिया ने ये भी कहा कि इससे पहले BCCI उन्हें ड्रॉ करने का सोचे कोहली को एशिया कप 2022 में मिले मौके का पूरा इस्तेमाल करना होगा, क्योंकि कई युवा खिलाड़ी टीम (Team India) में अपनी जगह खोज रहे हैं.


कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “एशिया कप विराट कोहली के करियर को बदल देगा. अपने करियर को लंबा करने के लिए टूर्नामेंट उनके लिए महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हालाँकि, कई पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि अगर कोहली रन नहीं बनाते हैं तो कोहली टीम पर बोझ बन जाते हैं. इसलिए उसे ध्यान से सोचने की जरूरत है कि वह वापसी कैसे कर सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि अय्यर, सैमसन और गिल जैसे अन्य युवा बल्लेबाज अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं.”

कनेरिया ने एशिया कप में विराट कोहली के बैटिंग पोजिशन का भी विकल्प बताया. उन्होंने कहा कि कोहली को नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए जबकि रोहित और केएल राहुल को भारत के लिए ओपन करना चाहिए. गौरतलब है कि कई एक्सपर्ट ने कोहली को टीम इंडिया के लिए ओपन करने पर जोर दिया लेकिन कनेरिया का राए अलग है.

उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे. लेकिन मैं सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर रखूंगा और उसके बाद कोहली को. कोहली को संभालने और ध्यान से खेलने के लिए कुछ समय की जरूरत होगी इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.”

एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होगी. जबकि भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होगा.

MS Dhoni ने इन 2 चीजों से समझौता न करके बदली थी टीम इंडिया की तकदीर, पूर्व फील्डिंग कोच का खुलासा 

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के Harry Kane ने लॉर्ड्स में लगाए बड़े-बड़े शॉट, तो Ravi Shastri के साथ कमेंट्री कर लूटी महफिल- Video

‘एशिया कप के लिए मोहम्मद शमी को नहीं चुनना एक सही फैसला', PAK दिग्गज ने इसके पीछे बताया ये लॉजिक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe