Ashutosh Sharma: "मेरा सपना था की बुमराह को", मुंबई इंडियंस के खिलाफ तूफानी बल्लेबाज़ी कर सनसनी बने आशुतोष शर्मा का बड़ा बयान

Ashutosh Sharma About His Dream vs Bumrah: आशुतोष ने सात छक्कों और दो चौकों की मदद से मात्र 28 गेंदों पर 61 रन बनाए,

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Ashutosh Sharma Statement on Jasprit Bumrah and His Dream

Ashutosh Sharma vs Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने भले ही पंजाब किंग्स को मुकाबले में हरा दिया लेकिन पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी सनसनी आशुतोष शर्मा ने कहा कि जब उन्होंने यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी टीम के आईपीएल मुकाबले के दौरान "दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज" जसप्रीत बुमराह को आउट किया तो उनका एक "सपना" जी रहा था. 25 वर्षीय आशुतोष ने गुरुवार को यहां बुमराह (Ashutosh Sharma on Jasprit Bumrah) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को खतरे में डाल दिया, जब उन्होंने सात छक्कों और दो चौकों की मदद से मात्र 28 गेंदों पर 61 रन बनाए, एक ऐसी पारी जिसने पीबीकेएस को शुरुआती हार के कगार से वापस ला दिया.

पावरप्ले के अंदर पीबीकेएस का स्कोर 17/4 था, लेकिन आशुतोष और शशांक सिंह (41) की शानदार वापसी के कारण, वे नौ रन से हारने से पहले एमआई के 193 रन के लक्ष्य के करीब पहुंचने में सफल रहे. यह पंजाब के लक्ष्य का 13वां ओवर था, जब आशुतोष अपने मोर्चे पर नीचे उतरे और उन्होंने बुमराह की यॉर्कर को फुल टॉस में बदल दिया और बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर छक्का जड़ दिया.

Advertisement

आशुतोष (Ashutosh Sharma Post Match Statement) ने मैच के बाद यहां मीडिया से कहा, "बुमराह के खिलाफ स्वीप शॉट मारना मेरा सपना था. मैं उस शॉट के लिए अभ्यास कर रहा था लेकिन यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के खिलाफ आया - यह खेल का एक हिस्सा है." आशुतोष ने कहा कि उन्हें पंजाब पर जीत हासिल करने का पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा, "मुझे खुद पर भरोसा था कि मैं टीम को मैच जिता सकूंगा."

Advertisement

आशुतोष ने इस सीज़न में अपने सुधार के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कोच संजय बांगर, पीबीकेएस में क्रिकेट विकास के प्रमुख को श्रेय दिया. "संजय सर ने मुझे बताया कि मैं कोई आलसी खिलाड़ी नहीं हूं और मैं उचित क्रिकेट शॉट खेल सकता हूं. यह एक छोटा सा बयान था लेकिन मेरे लिए इसका बहुत बड़ा अर्थ था. मैं केवल इसका पालन कर रहा हूं - मैं कोई हार्ड-हिटर नहीं हूं, मैं खेल रहा हूं उचित क्रिकेटिंग शॉट्स और इसी ने मेरे खेल को बदल दिया है," आशुतोष ने कहा.

Advertisement

उन्होंने कहा, "घर वापस आकर, मैं अपने कोच अमय खुरासिया के साथ काम कर रहा था, जिन्होंने मुझसे कहा था कि आप जितनी देर तक मैदान पर रहेंगे, आपकी टीम के जीतने की संभावना उतनी ही अधिक होगी." दाएं हाथ के बल्लेबाज, जिन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद पीबीकेएस डगआउट की ओर कुछ इशारे किए, ने कहा कि जश्न उनकी टीम प्रबंधन के लिए था. आशुतोष ने कहा, "वह जश्न हमारे संजय (बांगड़) सर के लिए था, मैं उनके साथ बहुत काम कर रहा हूं और उनसे सवाल पूछता रहता हूं."

Advertisement

"उन्होंने मुझे मौका दिया, और पूरी पंजाब टीम को भी जिसने मुझ पर विश्वास दिखाया. हमारे मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस, आशीष (तुली) पाजी, शिखर (धवन) पाजी, सभी ने मुझ पर विश्वास किया, इसलिए यह उन सभी के लिए था." " उसने जोड़ा. पंजाब सात मैचों में पांचवीं हार के साथ-साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर खिसक गया, लेकिन आशुतोष ने कहा कि उनकी टीम अच्छा खेल रही है. उन्होंने कहा, "जीतना और हारना खेल का हिस्सा है. आप कैसा खेल रहे हैं यह मायने रखता है और हम एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं. अगर हम अच्छा खेलेंगे तो जीतेंगे."

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai