Ashes 2019: इंग्‍लैंड को झटका, तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोट के कारण दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर

Ashes 2019: इंग्‍लैंड को झटका, तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोट के कारण दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर

बोर्ड के अनुसार, एंडरसन दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे जो लार्ड्स में 14 अगस्त से शुरू होगा

खास बातें

  • दाएं पैर की पिंडली में चोट के कारण दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर हुए एंडरसन
  • इंग्लैंड के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाजों में होती है एंडरसन की गिनती
  • एजबेस्टन में सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी करने के बाद ही चोटिल हो गए थे
बर्मिंघम:

ENG vs AUS: इंग्लैंड (England Cricket team) के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) दाएं पैर की पिंडली में चोट के कारण दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज एंडरसन एजबेस्टन में सीरीज के पहले मैच में सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी करने के बाद चोटिल हो गए थे और फिर मैच में दोबारा गेंदबाजी नहीं कर पाए थे. मैच के बाद एंडरसन के स्कैन कराए गए जिसमें पुष्टि हुई है कि उनके अगले हफ्ते लार्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने की संभावना नहीं है. बर्मिंघम में पहले दिन ही चोटिल होने के बाद 37 साल के एंडरसन ने सिर्फ दोनों पाारियों में 11वें नंबर पर बल्लेबाजी की. लंकाशायर के खिलाफ इसी पैर की पिंडली में चोट के बाद एंडरसन पहले एशेज टेस्ट से पूर्व लगभग एक महीने तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेले थे.

सिडनी सिक्सर्स ने नाथन लियोन का शेयर किया ऐसा VIDEO, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स..

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा, 'MRI में पुष्टि हुई है कि एंडरसन की पिंडली में चोट है.' उन्होंने कहा, 'इस चोट के कारण वह इंग्लैंड और लंकाशायर की मेडिकल टीमों के साथ रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम शुरू करेंगे.' बोर्ड के अनुसार, 'एंडरसन दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे जो लार्ड्स में 14 अगस्त से शुरू होगा.' एंडरसन की जगह जोफ्रा आर्चर को टीम में शामिल किया जा सकता है.

डेल स्टेन के संन्यास पर कप्तान विराट कोहली ने किया 'खास' ट्वीट, बताया सच्चा चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजजबेस्‍टन में हुए पहले टेस्‍ट मैच को ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) ने 251 रनों से जीता. मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने जहां दोनों पारियों में शतक लगाया वहीं दूसरी पारी में नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 49 रन देकर छह विकेट झटके.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)