अजब-गजब! कभी डॉगी तो कभी बाज़ ने दिखाए करतब, भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे में दिखे एक्स्ट्रा फील्डर्स के कारनामे

ऑस्ट्रेलिया ने चेन्नई में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत को 21 रन से हराकर सीरीज़ पर भी 2-1 से कब्ज़ा कर लिया. इसी बीच मैच की दोनों पारियों के दौरान कुछ एक्स्ट्रा फील्डर्स ने भी सरप्राइज़िंग एंट्री मारी व फैंस को एंटरटेन किया.

अजब-गजब! कभी डॉगी तो कभी बाज़ ने दिखाए करतब, भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे में दिखे एक्स्ट्रा फील्डर्स के कारनामे

भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे में दिखे एक्स्ट्रा फील्डर्स के कारनामे

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) चेन्नई में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत को 21 रन से हराकर सीरीज़ पर भी 2-1 से कब्ज़ा कर लिया. एक समय भारत ने इस मैच में पकड़ मज़बूत बना ली थी लेकिन विराट कोहली के आउट होने के बाद मैच टीम इंडिया के हाथ से फिसलता दिखा और देखते ही देखते नियमित अंतराल पर विकेट भी गिरते रहे व भारत ने आखिरकार मैच गंवा दिया. इसी बीच मैच की दोनों पारियों के दौरान कुछ एक्स्ट्रा फील्डर्स ने भी सरप्राइज़िंग एंट्री मारी व फैंस को एंटरटेन किया. फिर चाहे वो डॉगी महाशय हों या फिर निशानेबाज़, कबूतरबाज़ यानि कि बाज महाशय हों.फैंस के साथ-साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों का भी इन्होंने खूब मनोरंजन किया. खासकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा तो डॉगी महाशय की हरकतों पर जो़र-ज़ोर से हंसते हुए नज़र आए. इन दोनों ही घटनाओं के वीडियो सामने आए हैं. जोकि फैंस को काफी लुभा रहे हैं. 

डॉगी की सरप्राइज़िंग एंट्री
सबस पहले बात करते हैं डॉगी की सरप्राइज़िंग एंट्री के बारे में,दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान 46वें ओवर में एक मस्त डॉगी ग्राउंड में भागते हुए एंटर करते हैं, जिसके बाद खेल को 5 मिनट के लिए रोकना पड़ा. नजा़रा मैदान पर ऐसा था कि डॉगी आगे -आगे और सिक्योरिटी टीम के मेंबर उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे-पीछे. खैर डॉगी ने भी चेपॉक की इस सैर का भरपूर लुत्फ उठाया और कुछ देर गाउंड्समैन को इकसरसाइज़ कराने के बाद स्वयं ही प्रस्थान करना बेहतर समझा. खिलाड़ी भी इस पूरी घटना को एंजॉय कर रहे थे. 

बाज़ की शिकारी नज़र
अब बात करते हैं मोटिवेशन की बूस्टर डोज़ देने वाले, बादलों के उपर उड़ने वाले बाज़ महाशय की. इन्होंने मैदान पर प्रवेश किया भारत की बल्लेबाज़ी के दौरान 42वें ओवर में, जब हार्दिक पांड्या व रवींद्र जडेजा बल्लेबाज़ी कर रहे थे और मार्कस स्टॉयनिस गेंदबाज़ी कर रहे थे. दूसरी गेंद डालने के लिए जैसे ही स्टॉयनिस रन अप पर गए तो मैदान में एक विशालकाय बाज़ ने अपनी पैनी नज़रों से मैदान पर बैठे एक जीव पर घात लगाई और अपनी प्रवृत्ति के अनुसार उसे पंजों में दबाकर ले उड़े. अब बाज़ की टीम के बाकी मेंबर भी वहां पहुंच गए व आसमान में मंडराने लगे .जिसकी वजह से खेल कुछ देर रुका रहा. वे भी अपनी ही भाषा में शोर रहे थे.


कैमरा भी इनकी हरकतों को लगातार कैच कर रहा था. वहीं खिलाड़ी इनके स्पेशल गेम के खत्म होने का इंतज़ार कर रहे थे. थोड़ी देर बाद जब ये करतब समाप्त हुआ तो खेल फिर से शुरू हुआ और इस बार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इस पूरी घटना का जमकर लुत्फ उठाया. खैर भारतीय टीम तो मैच हार गई लेकिन थोड़ी सी लाइम लाइट इन एक्स्ट्रा फील्डर्स को भी मिल गई.अब टीम इंडिया के सितारे हमें 31 मार्च से शुरू होने जा रहे IPL सीज़न-16 में अलग-अलग टीमों से खेलते हुए एक्शन में नज़र आएंगे. 

ये भी पढ़ें-

*IND vs AUS: DRS रिव्यु के लिए Rohit के सामने जिद करने लगे Kuldeep Yadav, फिर कप्तान का माथा ठनक गया, Video

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, वनडे क्रिकेट में ऐसा करने वाली इकलौती टीम बनी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com