Virat Kohli: "मुझसे बड़ी गलती हुई...", कोहली के ऊपर दिए बयान पर डिविलियर्स ने लिया यू टर्न, अब कही ये बात

AB de Villiers on Virat Kohli: विराट को लेकर तमाम तरह की अफवाहें चल रही थी कि आखिर विराट कोहली ने सीरीज के शुरुआती मैचों से नाम क्यों वापस लिया.

Virat Kohli:

AB de Villiers on Virat Kohli Ahead of IND vs ENG Test

AB de Villiers on Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच अभी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के लिए जो भारतीय टीम चुनी गई थी उसमें विराट कोहली का नाम था. हालांकि, विराट कोहली ने निजी कारणों के चलते सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. बीसीसीआई ने इस दौरान विराट कोहली के निजता का सम्मान करने के लिए कहा था. विराट कोहली के नाम वापस लेने के बाद से ही पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज को लेकर तमाम तरह की अफवाहें चल रही थी कि आखिर विराट कोहली ने सीरीज के शुरुआती मैचों से नाम क्यों वापस लिया. इसके अलावा इस बात को लेकर अभी कुछ स्पष्टता नहीं है कि विराट कोहली सीरीज के बाकी मैचों का हिस्सा होंगे या नहीं.

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली के दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व साथी एबी डिविलियर्स (AB De Villiers on Virat Kohli) ने विराट कोहली को लेकर खुलासा किया था कि पूर्व कप्तान दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. एबी डिविलियर्स ने अपने यू-ट्यूब पर लाइव के दौरान कहा,"मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है. वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहा है, यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहा है. मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं. मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. वह ठीक है, वह खुश है."

डिविलियर्स ने आगे बताया,"हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं. यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते. हां, हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है."

बयान से ऐसे लिया यू-टर्न 


हालाँकि, डिविलियर्स ने अब दावा किया है कि उन्होंने गलती की है, उन्होंने कहा कि विराट और अनुष्का के दूसरे बच्चे की उम्मीद करने की खबर सच नहीं है. "परिवार पहले आता है और फिर क्रिकेट. मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बड़ी गलती की थी. वह जानकारी गलत थी और बिल्कुल भी सच नहीं थी. मुझे लगता है कि विराट के परिवार के लिए जो कुछ भी सबसे अच्छा है वह पहले है. कोई नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है, मैं बस इतना ही कर सकता हूं." मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. उनके ब्रेक का कारण जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि वह इससे मजबूत, बेहतर और तरोताजा होकर वापसी करेंगे,'' डिविलियर्स ने दैनिक भास्कर से कहा.

भारत ने 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है. रिपोर्टें सामने आई हैं कि कोहली तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर रह सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com