यूपी बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन की वार्षिक परीक्षाएं 12 अप्रैल से

यूपी बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन की वार्षिक परीक्षाएं 12 अप्रैल से

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश प्राविधिक शिक्षा परिषद ( उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन ) की वार्षिक परीक्षाएं 12 अप्रैल से शुरू होंगी। इसके लिए ऑनलाइन परीक्षा आवेदन पत्र परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध है। 

यूपी प्राविधिक शिक्षा परिषद के सचिव एस.के. सिंह ने बताया कि ऐसे छात्र-छात्रा जो न तो शैक्षिक सत्र 2015-16 में नवप्रवेशित हुए हैं और न ही वार्षिक परीक्षा-2015 में सम्मिलित हुए हैं तथा वार्षिक परीक्षा-2016 में सम्मिलित होने के पात्र हैं, उनके परीक्षा आवेदन पत्र ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा नहीं भरे जाने हैं। 

उन्होंने बताया कि इस प्रकार के छात्र-छात्राओं के परीक्षा आवेदनपत्र संस्थाओं को प्रेषित प्रारूप पर भरकर वांछित विवरण के साथ संबंधित संस्था के प्रधानाचार्य या निदेशक परिषद कार्यालय को उपलब्ध कराएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंह ने बताया कि समस्त राजकीय, राजकीय सहायता प्राप्त एवं निजी क्षेत्र की संस्थाओं में परिषद की वार्षिक परीक्षा-2016 में सम्मिलित होने के लिए पात्र छात्र-छात्राएं अपने संस्था के प्रधानाचार्य या निदेशक से संपर्क कर निर्धारित तिथि के अंदर वार्षिक परीक्षा-2016 का परीक्षा आवेदन पत्र भरकर निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा करना सुनिश्चित करें।