NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो खुली, 3 फरवरी तक कर सकते हैं सुधार 

NEET PG 2023: नीट पीजी के लिए आवेदन किया है और फॉर्म में किसी तरह की कोई गलती रह गई है तो अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. कारण कि एनबीई ने नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज से खोल दिया है. उम्मीदवार nbe.edu.in से अपने फॉर्म में सुधार कर सकते हैं. 

NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो खुली, 3 फरवरी तक कर सकते हैं सुधार 

NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो खुली

नई दिल्ली:

NEET PG 2023: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेस ने नीट पीजी 2023 एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज, 30 जनवरी को खोल दिया है. जिन उम्मीदवारों ने नीट पीजी (NEET PG) के लिए आवेदन किया है और उनके फॉर्म में किसी तरह की कोई गलती रह गई है, उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नहीं है. वे एनबीईएमएस की आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in से अपने फॉर्म में सुधार या बदलाव कर सकते हैं. नीट पीजी 2023 एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 30 जनवरी से 3 फरवरी 2023 तक खुली रहेगी. नीट पीजी 2023 आवेदन फॉर्म में उम्मीदवार अपने नाम, राष्ट्रीयता, ईमेल, मोबाइल नंबर और टेस्ट सिटी को छोड़कर अन्य सूचनाओं या डॉक्यूमेंट्स में सुधार कर सकते हैं. 

IGNOU Recruitment 2023: इग्नू ने असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई, इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई 

ऑफिशियल नोटिस जारी करते हुए एनबीईएमएस (NBEMS) ने कहा कि उम्मीदवार सूचना, इमेज या डॉक्यूमेंट्स में एक से अधिक बार बदलाव कर सकते हैं, बशर्ते उन्होंने फॉर्म को सबमिट नहीं किया है. सबमिट करने के बाद उम्मीदवार अपनी किसी भी जानकारी में संशोधन नहीं कर सकेंगे. नीट पीजी आवेदन फॉर्म (NEET PG application form) में 3 फरवरी रात 11.55 बजे तक सुधार किया जा सकेगा. 

AIBE 17 Admit Card 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन का एडमिट कार्ड जल्द, लेटेस्ट अपडेट और Direct Link जानें 

नीट परीक्षा 2023

नीट पीजी 2023 परीक्षा का आयोजन 5 मार्च 2023 को किया जाना है. इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 27 फरवरी को जारी किए जाएंगे. वहीं नीट पीजी रिजल्ट की घोषणा 31 मार्च को की जाएगी. 

ट्विट पर #PostponeNEETPG वायरल

NEET PG के इच्छुक उम्मीदवार ट्विटर पर हैशटैग #PostponeNEETPG चला रहे हैं. ये उम्मीदवार नीट पीजी परीक्षा को फिर से शेड्यूल करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा एमबीबीएस इंटर्नशिप की तारीख 30 जून, 2023 तक बढ़ा दी गई है. इसलिए उम्मीदवारों ने मार्च के बजाय मई में नीट पीजी परीक्षा आयोजित करने की मांग कर रहे हैं. 

NEET MDS 2023 रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख आज, nbe.edu.in से अप्लाई करें

NEET PG 2023: आवेदन फॉर्म में ऐसे बदलाव करें

1.पंजीकृत उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in या natboard.edu.in पर जाएं.

2.होमपेज पर 'NEET PG 2023' लिंक पर क्लिक करें.

3.फिर उम्मीदवार अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें.

4.अब उम्मीदवार एडिट विंडो पर क्लिक करें और आवेदन फॉर्म में बदलाव करें. 

5.सूचना में बदलाव करने के बाद उम्मीदवार NEET PG 2023 आवेदन पत्र जमा करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6.अब कंफर्मेंशन पेज डाउनलोड करें और उसका एक प्रिंट निकाल लें.