MAT Exam 2022: mat.aima.in पर जारी हुआ सितंबर सेशन का रिजल्ट, डायरेक्ट इस लिंक से चेक करें रिजल्ट

MAT Exam 2022: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने सितंबर परीक्षा का मैट 2022 परीक्षा का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जारी किया है.

MAT Exam 2022: mat.aima.in पर जारी हुआ सितंबर सेशन का रिजल्ट, डायरेक्ट इस लिंक से चेक करें रिजल्ट

MAT Exam 2022: mat.aima.in पर जारी हुआ सितंबर सेशन का रिजल्ट

नई दिल्ली:

MAT Exam 2022: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने सितंबर परीक्षा का मैट 2022 परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. एआईएमए ने मैनेजमेंट एप्टीट्यूट टेस्ट (MAT 2022) का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जारी किया है. इस साल मैट की परीक्षा देने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट से अपना स्कोरकार्ड चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.  MAT रिजल्ट 2022 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को मैट पंजीकरण संख्या और रोल नंबर की आवश्यकता होगी.

CAT 2022: आवेदन में सुधार का आज आखिरी मौका, एप्लीकेशन एडिट विंडो शाम 5 बजे हो जाएगी बंद

मैट प्रवेश परीक्षा (MAT entrance exam 2022 scorecard) का स्कोरकार्ड एक वर्ष के लिए वैध है. बता दें कि उम्मीदवारों को मैट परीक्षा स्कोरकार्ड 2022 की कोई हार्ड कॉपी प्राप्त नहीं होगी. इसलिए, उन्हें भविष्य के संदर्भ के लिए MAT रिजल्ट को वेबसाइट से डाउनलोड करके प्रिंट निकाल कर सहेज कर रखना होगा. 

MAT रिजल्ट में ये चेक करें

देश के जाने-माने मैनेजमेंट कॉलेजों के एमबीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए मैट 2022 (MAT 2022) का आयोजन किया जाता है. मैट स्कोर के आधार पर ही उम्मीदवारों को विभिन्न मैनेजमेंट कॉलेजों में एडमिशन मिलता है. मैट स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार उसमें अपना नाम, रोल नंबर, जन्म तिथि, MAT सेक्शनल स्कोर, MAT ओवरऑल स्कोर,  MAT कंपोसाइट स्कोर और MAT पर्सेंटाइल जरूर चेक करें.

जामिया फर्स्ट मेरिट लिस्ट आज करेगा जारी, कक्षाएं 3 अक्टूबर से होंगी शुरू

MAT Exam Result 2022: इन स्टेप से चेक करें रिजल्ट

1.AIMA MAT की आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जाएं.

2.MAT सितंबर 2022 रिजल्ट पर क्लिक करें.

3. रोल नंबर और पंजीकरण संख्या दर्ज करें.

4.इसके बाद 'सबमिट' टैब पर क्लिक करें.

5.MAT 2022 स्कोरकार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा.

6.अब मैट रिजल्ट डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.