KCET 2020 Final Seat Allotment Result: जारी हुए रिजल्ट, यहां से करें चेक, ये है डायरेक्ट लिंक

कर्नाटक एग्जामिनेशन अथॉरिटी (KEA) ने राज्य के अंडरग्रेजुएशन इंजीनियरिंग कोर्सेज के लिए फाइनल सीट अलॉटंमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है. परिणाम आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर जारी किया है. यहां देखें डायरेक्ट लिंक.

KCET 2020 Final Seat Allotment Result: जारी हुए रिजल्ट, यहां से करें चेक, ये है डायरेक्ट लिंक

KCET 2020 Final Seat Allotment Result

KCET 2020 Final Seat Allotment Result: कर्नाटक एग्जामिनेशन अथॉरिटी  (KEA) ने राज्य के अंडरग्रेजुएशन इंजीनियरिंग कोर्सेज के लिए फाइनल सीट अलॉटंमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है. परिणाम आधिकारिक वेबसाइट  kea.kar.nic.in पर जारी किया है. इंजीनियरिंग कॉलेजों में सीटें KEA में प्राप्त रैंकों के अनुसार आवंटित की गई हैं.

KEA छात्रों के लिए विकल्पों या विकल्पों का अभ्यास करने के बारे में विस्तृत नोटिफिकेशन की घोषणा करेगा. पहले के दौर में, उम्मीदवारों को एक्सरसाइज करने के लिए चार विकल्प प्रदान किए गए थे.

KEA ने कहा कि अगर कोई उम्मीदवार समय सीमा के भीतर किसी भी विकल्प का उपयोग करने में विफल रहता है, तो सीट  रद्द कर दी जाएगी.

KCET 2020 फाइनल सीट अलॉटमेंट से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ऑनलाइन कोर्सेज में उनके प्रवेश की पुष्टि करने और अपेक्षित सीट आवंटन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होगी.

वेरिफिकेशन और दाखिले के लिए, उम्मीदवारों को अपनी शैक्षिक योग्यता से संबंधित कई  डॉक्यूमेंट्स देने होंगे., जिसमें कक्षा 10वीं  और  कक्षा 12वीं की मार्कशीट, KEA आवेदन पत्र 2020, KEA रैंक कार्ड 2020, KEA एडमिट कार्ड 2020, और कैटेगरी प्रमाण पत्र (यदि लागू हो तो सहित) ) है.

KCET Seat Allotment Result 2020: कैसे देखें रिजल्ट

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर जाएं.

स्टेप 2- अब "UGCET 2020 - final seat allotment result (vacancy round)" पर क्लिक करें.

स्टेप 3-  अब रोल नंबर और अन्य मांगी गई जानकारी भरें और सबमिट करें.

स्टेप 4-  रिजल्ट आपके स्क्रीन पर होगा.

स्टेप 5-   भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.  (रिजल्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com