ICSI CS परीक्षा जून सेशन के लिए फिर से ओपन होगी विंडो, जमा कर सकेंगे फॉर्म

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया 15 मई, 2021 को ICSI CS जून परीक्षा 2021 की विंडो को फिर से खोल देगा. ये मौका उन उम्मीदवारों के लिए है जो फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव, और प्रोफेशनल प्रोग्राम की परीक्षाओं के लिए अपना परीक्षा फॉर्म जमा नहीं कर सकते थे.

ICSI CS परीक्षा जून सेशन के लिए फिर से ओपन होगी विंडो, जमा कर सकेंगे फॉर्म

नई दिल्ली:

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया 15 मई, 2021 को ICSI CS जून परीक्षा 2021 की विंडो को फिर से खोल देगा. ये मौका उन उम्मीदवारों के लिए है जो फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव, और प्रोफेशनल प्रोग्राम की परीक्षाओं के लिए अपना परीक्षा फॉर्म जमा नहीं कर सके थे.

Icsi.edu में जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, विंडो 22 मई तक खुली रहेगी. यह सुविधा COVID-19 महामारी से उत्पन्न होने वाली परीक्षा के स्थगित होने के कारण एक विशेष मामले के रूप में प्रदान की गई है.

"उन छात्रों की सुविधा के लिए जो परीक्षा फॉर्म जमा नहीं कर सके और जून 2021 सत्र के लिए परीक्षा में शामिल होने के इच्छुक हैं, सीएस फाउंडेशन / एग्जीक्यूटिव/ प्रोफेशनल प्रोग्राम के लिए जून 2021 सत्र के लिए फॉर्म जमा करने के लिए ऑनलाइन विंडो फिर से शुरू होगी. आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि 15.05.2021 को 00:01  से  22.05.2021 को 23:59 बजे तक  विंडो खुली रहेगी,

उपरोक्त के अलावा, छात्रों के लिए ऑनलाइन विंडो भी मॉड्यूल के अलावा और उच्च योग्यता के आधार पर छूट के दावे के लिए फिर से खोल दी जाएगी.

ICSI ने जून सत्र के लिए कंपनी सचिव (CS) की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं. कोविड ​​-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

ICSI  ने एक नोटिफिकेशन में कहा, "फाउंडेशन प्रोग्राम, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (पुराने और नए सिलेबस) और प्रोफेशनल प्रोग्राम (पुराने और नए सिलेबस) के लिए परीक्षाएं 1 जून से 10 जून तक होनी हैं." ICSI ने कहा, अधिकारी स्थिति की समीक्षा करेंगे, जिसके बाद रिवाइज्ड समय सारणी जारी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com