ICAI 17 जनवरी को जारी कर सकता है CA Final और CPT परीक्षा का रिजल्‍ट

उम्‍मीद की जा रही है कि 17 जनवरी 2018 को दोपहर 2 बजे के करीब रिजल्‍ट वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. रिजल्‍ट के साथ-साथ ऑल इंडिया के आधार पर मैरिट लिस्‍ट भी जारी की जाएगी.

ICAI 17 जनवरी को जारी कर सकता है CA Final और CPT परीक्षा का रिजल्‍ट

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) इस महीने फाइनल एग्‍जामिनेशन और कॉमन प्रोफिशिएंसी टेस्ट (सीपीटी) के रिजल्‍ट जारी कर सकता है. फाइनल एग्‍जामिनेशन का आयोजन नवंबर 2017 और कॉमन प्रोफिशिएंसी टेस्ट (सीपीटी) का आयोजन दिसंबर 2017 में कराया गया था. उम्‍मीद की जा रही है कि 17 जनवरी 2018 को दोपहर 2 बजे के करीब रिजल्‍ट वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. रिजल्‍ट के साथ-साथ ऑल इंडिया के आधार पर मैरिट लिस्‍ट भी जारी की जाएगी.
 

आप अपना रिजल्‍ट इन 3 वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं:
  • icaiexam.icai.org
  • caresults.icai.org
  • icai.nic.in
वेबसाइट पर रिजल्‍ट अपलोड करने के अलावा आईसीएआई ने उम्‍मीदवारों को ईमेल के माध्‍यम से रिजल्‍ट उपलब्‍ध कराने की सुविधा भी दी है. ईमेल पर रिजल्‍ट पाने के लिए छात्रों को आज से ही वेबसाइट icaiexam.icai.org पर रजिस्‍टर करना होगा.

इसके अलावा छात्र एसएमएस के माध्‍यम से भी अपना रिजल्‍ट पा सकते हैं. यह सुविधा इंडिया टाइम्स के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी. एसएमएस के माध्यम से परिणाम प्राप्त करने के लिए, छात्रों को 58888 पर एसएमएस भेजना होगा.
 

करियर जॉब्‍स की और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com