GSEB HSC Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड 12वीं कक्षा के साइंस स्ट्रीम छात्रों की प्रैक्टिकल परीक्षा इस दिन से करेगा आयोजित, जानिए डिटेल

GSEB HSC Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड साइंस स्ट्रीम के लिए कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 30 मार्च से आयोजित की जाएंगी.

GSEB HSC Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड 12वीं कक्षा के साइंस स्ट्रीम छात्रों की प्रैक्टिकल परीक्षा इस दिन से करेगा आयोजित, जानिए डिटेल

GSEB HSC Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड 12वीं कक्षा के साइंस स्ट्रीम छात्रों की प्रैक्टिकल परीक्षा इस दिन से करेगा आयोजित.

नई दिल्ली:

GSEB HSC Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड साइंस स्ट्रीम के लिए कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 30 मार्च से आयोजित की जाएंगी. गुजरात माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आधिकारिक अधिसूचना में इस बात की जानकारी दी है. आधिकारिक वेबसाइट gsebeservice.com पर जारी नोटिस के अनुसार, फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायोलॉजी के छात्रों के लिए प्रैक्टिकल परीक्षाएं राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएंगी.

GSEB HSC टाइम टेबल 2021 के अनुसार, थ्योरी परीक्षा दो शिफ्ट्स में आयोजित की जाएगी, पहली सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1:45 बजे तक और दूसरी 3 बजे से शाम 6:30 बजे तक.


छात्रों को यह सलाह दी जाती है कि बोर्ड की प्रैक्टिकल परीक्षाओं की पूरी जानकारी और शेड्यूल के लिए अपने संबंधित स्कूलों से संपर्क करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुजरात बोर्ड द्वारा जनरल स्ट्रीम के छात्रों के लिए प्रैक्टिकल परीक्षा की तारीखों की घोषणा जल्द होने की संभावना है.