DU UG Admissions 2022: CSAS मिड एंट्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज हो जाएगी खत्म, इस टाइम तक कर सकेंगे अप्लाई  

DU Admissions 2022: डीयू में सीएसएएस मिड एंट्रीं रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज हो जाएगी खत्म. अप्लाई करने के लिए छात्र आधिकारिक वेबसाइट admission.uod.ac.in पर जाएं. 

DU UG Admissions 2022: CSAS मिड एंट्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज हो जाएगी खत्म, इस टाइम तक कर सकेंगे अप्लाई  

DU UG Admissions 2022: डीयू में CSAS मिड एंट्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज हो जाएगी खत्म

नई दिल्ली:

DU UG Admissions 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय में अंडरग्रेजुएट कोर्सों में प्रवेश के लिए एसएसएएस मिड-एंट्री पंजीकरण प्रक्रिया को आज, 7 नवंबर 2022 को बंद कर देगा. जो भी छात्र मिड-एंट्री रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट admission.uod.ac.in पर जा सकते हैं. इसके लिए छात्रों को शुल्क का भुगतान भी करना होगा. छात्रों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के दौरान 1,000 रुपये की गैर-वापसी शुल्क देना होगा. छात्र इस बात का ध्यान रखें कि दो दिवसीय विंडो आज शाम 4:59 बजे बंद हो जाएगी.

इस विंडो के माध्यम से, कैंडिडेट्स राउंड 3 आवंटन के लिए सीटों के अपग्रेड के लिए भी आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि विश्वविद्यालय उन छात्रों के लिए मिड एंट्री स्कीम चला रहा जिन्होंने पहले दो राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करा सके थें.  डीयू ने अपने बयान में कहा, ''दो दिवसीय विंडो 5 नवंबर, 2022 की सुबह 10 बजे से शाम 4:59 बजे तक सक्रिय रहेगी. प्रेश एप्लीकेंट के लिए मिड-एंट्री प्रोविजनल और दिल्ली विश्वविद्यालय में पहले से भर्ती कैंडिडेट्स के लिए अपग्रेडेशन का विकल्प सोमवार, 7 नवंबर, 2022 तक रहेगा.''

NEET UG काउंसलिंग राउंड 2 रजिस्ट्रेशन की आज है अंतिम तारीख, प्रक्रिया जानें

विश्वविद्यालय ने आगे कहा, "मिड एंट्री के प्रावधान के माध्यम से, जो कैंडिडेट्स या तो सीएसएएस चरण 1 में आवेदन करने में विफल रहे या चरण 2 को पूरा नहीं कर सके, वे सीएसएएस के तीसरे दौर में भाग ले सकेंगे."

सीएसएएस मिड-एंट्री रजिस्ट्रेशन परफॉर्मेंशन बेस्ड प्रोग्राम जैसे बीए (ऑनर्स) संगीत, बीएससी शारीरिक शिक्षा, स्वास्थ्य शिक्षा और खेल) और ईसीए, स्पोर्ट्स सुपरन्यूमेरी कोटा के लिए लागू नहीं है. सीएसएएस की तीसरी मेरिट लिस्ट 10 नवंबर को जारी की होगा. सीएसएएस 2022 के सभी राउंड पूरे होने के बाद, डीयू खाली सीटों के लिए स्पॉट एडमिशन भी आयोजित करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BSEB Dummy Admit Card 2023: बोर्ड परीक्षा के लिए डमी एडमिट कार्ड जारी, इस तारीख तक सुधार का मौका