गोवा में अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा में फेल हुए सभी अभ्यर्थी, जानें पूरा मामला

गोवा सरकार में अकाउंटेट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई थी और इस भर्ती परीक्षा में 8,000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया लेकिन इनमें से कोई भी इस परीक्षा में पास नहीं हो सका.

गोवा में अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा में फेल हुए सभी अभ्यर्थी, जानें पूरा मामला

परीक्षा में कोई भी अभ्यर्थी 100 में से 50 अंक नहीं ला सका.

पणजी:

गोवा सरकार में अकाउंटेट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई थी और इस भर्ती परीक्षा में 8,000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया लेकिन इनमें से कोई भी इस परीक्षा में पास नहीं हो सका. नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी स्नातक उम्मीदवारों को इस परीक्षा में पास करने के लिए 100 में से न्यूनतम 50 अंक लाने थे, लेकिन कोई भी यह अंक लाने में सक्षम नहीं रहा.  गोवा के लेखा निदेशक ने कल एक अधिसूचना जारी करते हुए बताया था कि सात जनवरी को आयोजित इस प्रारंभिक परीक्षा में कोई भी उम्मीदवार सफल नहीं हो पाया.

अगर कॉलेजियम सिस्टम फेल हो गया है, तब हम सब फेल हो गए : मुख्य न्यायाधीश लोढ़ा 

अधिकारी ने बताया कि कुल 100 अंकों की इस परीक्षा में अंग्रेजी, सामान्य ज्ञान और अकाउंट से संबंधित सवाल पूछे गए थे. आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रदीप पडगांवकर ने परिणाम की घोषणा करने में हुई देरी की आलोचना करते हुए कहा कि गोवा विश्वविद्यालय और वाणिज्य कॉलेजों के लिए यह शर्म की बात है कि वहां से ऐसे स्नातक पास होकर निकल रहे हैं. 

NEET 2019: नीट की परीक्षा नहीं होगी ऑनलाइन, अब साल में एक ही बार होगा एग्जाम

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com