AIIMS M.S.c Nursing result: परिणाम हुए जारी, यहां करें चेक

AIIMS M.Sc नर्सिंग 2021 के परिणाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए हैं. जिन छात्रों ने परीक्षा दी है, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर देख सकते हैं.

AIIMS M.S.c Nursing result: परिणाम हुए जारी, यहां करें चेक

AIIMS M.S.c Nursing result: परिणाम हुए जारी, यहां करें चेक

नई दिल्ली:

AIIMS M.S.c नर्सिंग परिणाम: AIIMS M.Sc नर्सिंग 2021 के परिणाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए हैं. जिन छात्रों ने परीक्षा दी है, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर देख सकते हैं.

AIIMS M.S.c नर्सिंग परिणाम: AIIMS M.Sc नर्सिंग 2021 के परिणाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए हैं. जिन छात्रों ने परीक्षा दी है, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर देख सकते हैं एमएससी एम्स नई दिल्ली, एम्स भोपाल, एम्स भुवनेश्वर, एम्स जोधपुर, एम्स पटना, एम्स रायपुर और एम्स ऋषिकेश के लिए नर्सिंग कोर्स प्रवेश परीक्षा 27 जून को आयोजित की गई थी.

सीट आवंटन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा. ऑनलाइन सीट आवंटन के विकल्प भरने, नियम और प्रक्रियाओं के लिए समय सारिणी नियत समय में प्रकाशित की जाएगी.

नोटिफिकेशन के अनुसार, 'यदि सीट आवंटन के पहले दौर के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों से सीटों की वास्तविक संख्या नहीं भरी जाती है, तो अन्य योग्य उम्मीदवारों को सीट आवंटन के बाद के दौर में बुलाया जा सकता है.

सभी उम्मीदवार जिन्होंने एमएससी नर्सिंग पाठ्यक्रम परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना परिणाम aiimsexams.ac.in की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने लॉगिन क्रेडेंशियल के साथ देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com