ADVERTISEMENT

PM मोदी तेलंगाना में रेलवे से जुड़ी 2,400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का करेंगें शुभारंभ, जानें डिटेल्स

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 19 जनवरी को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का दौरा करने वाले हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी06:19 PM IST, 09 Jan 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 19 जनवरी को तेलंगाना में रेलवे से जुड़ी 2,400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही वह हैदराबाद और विजयवाड़ा के बीच एक वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा सोमवार को यहां जारी एक प्रेस रिलीज में यह जानकारी दी गई है.

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 जनवरी को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का दौरा करने वाले हैं. इस दौरान वह सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण की आधारशिला रखेंगे. इसमें करीब 700 करोड़ रुपये का खर्च आएगा. इसके अलावा वह काजीपेट में ‘पीरियॉडिकल ओवरहॉलिंग' (POH) कार्यशाला के निर्माण कार्य की भी शुरुआत करेंगे.

बयान में कहा गया कि राज्य में पीएम मोदी की यात्रा के मद्देनजर भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य बंडी संजय कुमार, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य के लक्ष्मण ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन का दौरा किया और दक्षिण मध्य रेलवे के अधिकारियों के साथ एक बैठक की.

इसके अलावा बयान में कहा गया है कि इसी तरह सिकंदराबाद-महबूबनगर रेलवे लाइन के दोहरीकरण कार्य की भी शुरुआत की जाएगी. इसपर 1,231 करोड़ रुपये की लागत आएगी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT