ADVERTISEMENT

जियो बूस्टर पैक : 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये, 101 रुपये के प्लान के बारे में

रिलायंस जियो ने देश में इंटरनेट और डाटा कंजंप्शन के क्षेत्र में बड़ा फेरबदल लाने में अहम भूमिका अदा की. सस्ते इंटरनेट प्लान और इसके ऊपर बढ़िया स्पीड ने देश में वीडियो कंजंप्शन को बढ़ा दिया. अब जियो कुछ बूस्टर पैक लेकर आया है. यह प्लान भी बेहत सस्ते हैं. जियो अब 11, 21, 51 और 101 रुपये का प्लान लेकर आया है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:49 AM IST, 05 Feb 2018NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

रिलायंस जियो ने देश में इंटरनेट और डाटा कंजंप्शन के क्षेत्र में बड़ा फेरबदल लाने में अहम भूमिका अदा की. सस्ते इंटरनेट प्लान और इसके ऊपर बढ़िया स्पीड ने देश में वीडियो कंजंप्शन को बढ़ा दिया. अब जियो कुछ बूस्टर पैक लेकर आया है. यह प्लान भी बेहत सस्ते हैं. जियो अब 11, 21, 51 और 101 रुपये का प्लान लेकर आया है. इन बूस्टर प्लान का इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब आपका इंटरनेट पैक खत्म हो गया है और आपके इंटरनेट की स्पीड कम हो गई है. ये सभी ऐड ऑन पैक हैं.

हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने बूस्टर पैक को अपडेट किया और अपने उपभोक्ताओं के लिए 4 गुणा ज्यादा डाटा भी उपलब्ध कराया. जियो के बूस्टर पैक के जरिए 6 जीबी डाटा तक प्राप्त किया जा सकता है. इस डाटा को वैलिडिटी के बाकी समय में इस्तेमाल में लाया जा सकता है.  इस बूस्टर प्लान के जरिए न केवल डाटा बढ़ाया जा सकता है बल्कि 4 जी स्पीड को फिर से तेजी से प्राप्त किया जा सकता है. 

रिलायंस जियो के वे प्रीपेड प्लान्स जिनके लिए आपको 100 रुपये से कम खर्चने होंगे

आइए समझें पूरा प्लान

11 रुपये का बूस्टर प्लान
11 रुपये जियो के बूस्टर पैक को इस प्रकार प्रयोग में ला सकते हैं. रिलायंस जियो के इस पैक से पहले 100 एमबी डाटा मिलता था,लेकिन अब यह 400 एमबी तक बढ़ा दिया गया है. यहां पर स्पीड भी 4जी की मिलेगी. वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान से मिलेगी.

21 रुपये का बूस्टर प्लान
इस प्लान के साथ जियो ने 1 जीबी के डाटा की व्यवस्था की है. स्पीड वही 4जी. वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान से मिलेगी.

51 रुपये का बूस्टर प्लान
इस प्लान से 2 जीबी की जगह अब 3 जीबी डाटा जारी प्लान में जुड़ जाएगा. यहां पर स्पीड भी 4जी की मिलेगी. वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान से मिलेगी.

VIDEO: जियो का प्लान


101 रुपये का बूस्टर प्लान
इस प्लान से अब 6 जीबी डाटा जारी प्लान में जुड़ जाएगा. यहां पर स्पीड भी 4जी की मिलेगी. वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान से मिलेगी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT