ADVERTISEMENT

जेट एयरवेज की हवाई टिकट 1111 रुपये में लेने का आज आखिरी दिन, इस ऑफर की डीटेल जानें

यह ऑफर सिर्फ 9 जून तक ही उपलब्‍ध है. इसके तहत कस्‍टमर 27 जून से लेकर 20 सितंबर तक ही यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकेंगे. यह प्रमोशनल ऑफर सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:51 PM IST, 09 Jun 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

जेट एयरवेज की सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर आज पूरा हो रहा है. उनकी इस प्रमोशनल स्कीम के तहत जेट एयरवेज की टिकट चुनिंदा रूट्स पर 1111 रुपये से शुरू हो रही है. यह ऑफर सिर्फ 9 जून तक ही उपलब्‍ध है. इसके तहत कस्‍टमर 27 जून से लेकर 20 सितंबर तक ही यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकेंगे. यह प्रमोशनल ऑफर सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही हैं. 

जेट एयरवेज का यह ऑफर 7 जून को शुरू हुआ था. वैसे कंपनी ने इस ऑफर के तहत मिलने वाली सीटों की कुल संख्या का खुलासा नहीं किया था. ये ऑफर केवल उन्हीं फ्लाइट्स पर लागू है जो जेट एयरवेज द्वारा ऑपरेट की जाती हैं, न कि कोडशेयर और इंटरलाइन फ्लाइट्स पर. यह स्कीम पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर सीट दे रही है.

बता दें कि पिछले कुछ समय से एयरलाइन्स एयर फेयर पर डिस्काउंट दे रही हैं और तमाम अन्य प्रकार के ऑफर चला रही हैं. मलेशियाई बजट एयरलाइन समूह की एयरएशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराये की घोषणा की है जिसके अनुसार उसके भारतीय सयुंक्त उपक्रम एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूतनम किराया 1099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2999 रुपये किराया लेंगे.

यात्री अब एयर एशिया इंडिया से बेंगलुरू, नयी दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची, कोलकाता जैसे घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूनतम 1099 रुपये किराये का लुफ्त उठा सकते हैं. विज्ञप्ति के अनुसार रियायती टिकट पेशकश के तहत चार जून से 11 जून तक टिकट 15 जनवरी, 2018 और 28 अगस्त, 2018 के बीच की यात्रा के लिए बुक कराये जा सकते हैं.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT