ADVERTISEMENT

हार्ले डेविडसन का भारत के छोटे शहरों में विस्तार का लक्ष्य

हार्ले डेविडसन ने हाल ही में भारत में 12.80 लाख रुपये की मोटरसाइकिल पेश की है और कहा है कि कंपनी भारत में कई मॉडल असेंबल करने पर विचार कर रही है, ताकि ग्राहकों को कम कीमत पर बाइक मिल सके।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:17 PM IST, 22 Nov 2012NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अमेरिका की मोटरसाइकिल बनाने वाली प्रमुख कंपनी हार्ले डेविडसन भारत में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए छोटे शहरों में विस्तार करने का लक्ष्य रखा है।

हार्ले डेविडसन ने हाल ही में भारत में 12.80 लाख रुपये की मोटरसाइकिल पेश की है और यह भी कहा है कि कंपनी भारत में कई मॉडल असेंबल करने पर विचार कर रही है, ताकि यहां ग्राहकों को कम कीमत पर वाहन मिल सके।

हार्ले डेविडसन इंडिया के प्रबंध निदेशक अनूप प्रकाश ने संवाददाताओं से कहा, हम अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। फिलहाल हमारे नौ शोरूम हैं और इस साल के अंत तक हमारा 10वां शोरूम खुलेगा और अगले साल हम जयपुर, इंदौर और पुणे में तीन और शोरूम खुलेंगे।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने दूसरे दर्जे के शहरों में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए सोच-समझकर फैसला किया है, क्योंकि यहां हार्ले डेविडसन की मोटरसाइकिलों की मांग है, जिसका अभी पता नहीं चल पाया है। प्रकाश ने कहा, हमें छोटे शहरों में अच्छी मांग दिख रही है।

यह पूछने पर कि क्या हार्ले डेविडसन कीमत कम करने के लिए भारत में और मॉडल को असेंबल करेगी, उन्होंने कहा, हालांकि हमारी तुरंत ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन ग्राहकों को कम कीमत पर अपने उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए इसका विकल्प खुला रखेंगे।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT