ADVERTISEMENT

केयर के 540 करोड़ रुपये के आईपीओ को मिला 41 गुना अभिदान

रेटिंग एजेंसी केयर के 540 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को इश्यू के अंतिम दिन 41 गुना अभिदान मिला। इससे पता चलता है कि निवेशकों ने इस निर्गम के प्रति अच्छा खासा उत्साह दिखाया है।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:59 PM IST, 11 Dec 2012NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

रेटिंग एजेंसी केयर के 540 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को इश्यू के अंतिम दिन 41 गुना अभिदान मिला। इससे पता चलता है कि निवेशकों ने इस निर्गम के प्रति अच्छा खासा उत्साह दिखाया है। केयर के आईपीओ के लिए कुल 17,500 करोड़ रुपये की बोलियां मिली हैं।

शेयर बाजारों के पास उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार कंपनी ने आईपीओ के लिए 71.99 लाख शेयरों की पेशकश की थी और उसे 25 करोड़ से अधिक के शेयरों की बोलियां मिलीं।

पात्र संस्थागत खरीदारों के लिए आरक्षित श्रेणी में 33 गुना से अधिक का अभिदान मिला है, वहीं गैर संस्थागत निवेशकों की श्रेणी में दस गुना अभिदान मिला है। खुदरा निवेशकों की श्रेणी में 2.48 गुना अभिदान मिला है। कंपनी ने शेयरों के लिए मूल्य दायरा 700 से 750 रुपये प्रति शेयर रखा है। मूल्य दायरे के निचले स्तर पर 504 करोड़ रुपये और ऊपरी स्तर पर 540 करोड़ रुपये जुटेंगे। आईपीओ 7 दिसंबर को खुला था।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT