ADVERTISEMENT

BSNL लाया शानदार ऑफर, महज 1,099 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड 3जी डेटा

बाजार की प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने 1,099 रपये में एक राष्ट्रीय 3जी अनलिमिटेड मोबाइल डाटा प्लान की घोषणा की है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी01:36 PM IST, 25 Aug 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी


बाजार की प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने 1,099 रपये में एक राष्ट्रीय 3जी अनलिमिटेड मोबाइल डाटा प्लान की घोषणा की है. इसके अलावा उसने अपने कुछ मौजूदा प्लानों पर डाटा उपयोग की सीमा को दोगुना कर दिया है.

कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि नेटवर्क में बेहतरी के साथ ही बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या बढ़ रही है. हम इस उद्योग क्षेत्र में पहली ऐसी कंपनी है जो 1,099 रुपये में अनलिमिटेड 3जी डाटा प्लान दे रही है. इससे कंपनी के ग्राहकों का अनुभव बढ़िया होगा.

इसके अलावा बाजार में निजी दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनियों से प्रतिस्पर्धा करने के लिए कंपनी ने अपने 549 रपये के 3जी डाटा प्लान में डाटा उपयोग की सीमा को पांच जीबी से बढ़ाकर 10 जीबी कर दिया है. इसी तरह उसने अपने अन्य प्लानों के तहत भी डाटा उपयोग की सीमा बढ़ाई है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT