Zeenat Aman ने बॉलीवुड में 50 साल पूरे करने पर 'लैला' गाने पर किया धमाकेदार डांस... देखें Video

जीनत अमान (Zeenat Aman)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लैला ओ लैला गाने पर झूमते नजर आ रही हैं.

Zeenat Aman ने बॉलीवुड में 50 साल पूरे करने पर 'लैला' गाने पर किया धमाकेदार डांस... देखें Video

Zeenat Aman ने बॉलीवुड में 50 साल पूरे करने पर काटा केक

नई दिल्ली:

जीनत अमान (Zeenat Aman) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में मॉडर्न वूमन के कॉन्सेप्ट को स्थापित किया. उन्होंने फिल्मों में बोल्डनेस का छौंक लगाया और पाश्चातय खूबसूरती को स्थापित किया. उनकी ‘सत्यम शिवम सुंदरम' से लेकर ‘कुर्बानी'तक, ऐसी ही फिल्में हैं जिनमें उनकी ब्यूटी ने फिल्मों को चलाने में अहम भूमिका निभाई है. आज भी जीनत अमान (Zeenat Aman)  खूद को स्टाइलिश और ग्लैमरस रखती हैं. हाल ही में जीनत अमान (Zeenat Aman)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लैला ओ लैला गाने पर झूमते नजर आ रही हैं. जीनत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में जीनत अमान (Zeenat Aman)  ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किये है और इस खास मौके पर उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए केक काटा. और केक काटने के बाद लैला ओ लैला गाने पर डांस करते हुए नजर आईं. जीनत का डांस वीडियो सोशल पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म ओपी रल्हन की 'हलचल' और 'हंगामा' (1971) के असफल होने के बाद निराशा से भरी जीनत (Zeenat Aman) उस जर्मनी लौटने के लिए तैयार थीं, लेकिन इसी दौर में देव आनंद ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर दिया. 1971 में आई 'हरे रामा हरे कृष्णा' में जेनिस उर्फ जसबीर के किरदार और 'दम मारो दम' गीत ने जीनत को रातोरात सुर्खियों में ला दिया. 1978 में आई फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' में निभाए किरदार के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. जीनत ने 1985 में अभिनेता मजहर खान से शादी की, लेकिन उनका वैवाहिक जीवन सुखद नहीं रहा.