'धूप की दीवार' 25 जून को देगी दस्तक, यहां देख सकेंगे दिलों को जोड़ने वाली कहानी

जिंदगी की तीसरी ओरिजिनल वेब सीरीज 'धूप की दीवार' के लॉन्च का काउंटडाउन शुरू हो गया है , जिसके साथ शो के प्रति उत्साह एक नए चरम पर पहुंच गया है.

'धूप की दीवार' 25 जून को देगी दस्तक, यहां देख सकेंगे दिलों को जोड़ने वाली कहानी

धूप की दीवार का प्रीमियर 25 जून को दोपहर 12 बजे ज़ी5 पर होगा

नई दिल्ली:

जिंदगी की तीसरी ओरिजिनल वेब सीरीज 'धूप की दीवार' के लॉन्च का काउंटडाउन शुरू हो गया है, जिसके साथ शो के प्रति उत्साह एक नए चरम पर पहुंच गया है. जबकि सभी की निगाहें 25 जून को होने वाले लॉन्च पर टिकी हैं, ज़ी5 ने प्रत्येक शुक्रवार को दोपहर 12 बजे साप्ताहिक एपिसोड के प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो दर्शकों को उत्साहित करने का वादा करता है. भारत और पाकिस्तान दोनों के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के विशेष अवसर पर, ज़ी5 स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर समापन एपिसोड प्रसारित करेगा जो सीमा के दोनों ओर के लोगों व वैश्विक स्तर पर दक्षिण-एशियाई प्रवासियों के लिए एक ऐतिहासिक माइलस्टोन होगा. दोनों देशों के लिए एक बहुत ही खास दिन पर शांति, एकजुटता और 'नफरत से ऊपर दिल' का एक विशेष संदेश साझा करेगा. 'धूप की दीवार' उस खोखलेपन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉर्डर के दोनों ओर शहीदों के परिवारों के बीच पसर जाता है और अपने पहले टीजर के लॉन्च के बाद से ही सभी सही कारणों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है.


ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “इतनी शक्तिशाली लेकिन मार्मिक कहानी बताने का अवसर आसानी से नहीं मिलता है. 'धूप की दीवार' के माध्यम से, हम अधिक से अधिक लोगों के जीवन को छूना चाहते हैं और 'नफरत से ऊपर दिल' के बारे में बातचीत शुरू करना चाहते हैं. ज़ी5 में हम लगातार कुछ नया इनोवेट करने में विश्वास करते हैं और शो के साप्ताहिक एपिसोड और दोपहर 12 बजे के नए लॉन्च समय के साथ अधिक सफलता देखने के लिए तत्पर हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित, उमेरा अहमद द्वारा लिखित और हसीब हसन द्वारा निर्देशित, जिंदगी की आगामी मूल 'धूप की दीवार' वास्तविक जीवन के जोड़े सजल अली और अहद रजा मीर के साथ परिवार और नुकसान की कहानी है. धूप की दीवार का प्रीमियर 25 जून (2 एपिसोड) को दोपहर 12 बजे ज़ी5 पर होगा.