'इश्क़ पशमीमा' की शूटिंग कर रहीं जरीना वहाब भारी बर्फ़बारी में फंसी, लोगों की मदद तो एक्ट्रेस ने जाताया आभार

एक उम्दा अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली अभिनेत्री ज़रीना वहाब ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक यादगार परफॉर्मेंसेस दीं हैं.

'इश्क़ पशमीमा' की शूटिंग कर रहीं जरीना वहाब भारी बर्फ़बारी में फंसी, लोगों की मदद तो एक्ट्रेस ने जाताया आभार

Zarina Wahab ने लोगों का किया शुक्रिया

नई दिल्ली:

एक उम्दा अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली अभिनेत्री ज़रीना वहाब ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक यादगार परफॉर्मेंसेस दीं हैं. हाल ही में कृष्णा शांति प्रोडक्शन्स की आगामी फ़िल्म 'इश्क़ पशमीना' की शूटिंग के दौरान एक ना भूलनेवाला वाकया हुआ, जिसे ज़रीना वहाब ने साझा किया. पहले बता दें कि यह एक ऐसी फ़िल्म है जो प्यार से पूरी तरह से लबरेज़ है.

एक बेहद संजीदा और ख़ूबसूरत प्रेम कहानी से सजी 'इश्क़ पशमीना' की घोषणा हाल ही में किया गया था जिसे अरविंद पांडे ने लिखने के साथ-साथ निर्देशित भी किया है. बतौर निर्देशक अरविंद पांडे की यह पहली फ़िल्म है. इस मार्मिक प्रेम‌ कहानी को हिमाचल प्रदेश की ख़ूबसूरत वादियों में फ़िल्माया गया है. उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म का शुमार उन चुनिंदा फ़िल्म में हो गया है जिसे पूरी तरह से असल में होनेवाली बर्फ़बारी के बीच फ़िल्माया गया है. भारी बर्फ़बारी के बीच फ़िल्म की कास्ट और क्रू को भारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, मगर फ़िल्म की यूनिट से जुड़े हरेक शख़्स ने विपरीत हालात होने‌ के बावजूद हार नहीं मानी. ऐसे में दर्शकों को फ़िल्म देखते वक्त ख़ुद ही बर्फ़बारी का लुत्फ़ उठाने का एहसास होगा.

अभिनेत्री ज़रीना वहाब ने फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, "बर्फ़बारी की वजह से पैदा हुए विपरीत हालात के बावजूद स्थानीय लोगों ने जिस तरह का जज़्बा दिखाया और हमारी मदद के लिए आगे आए, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है." वे आगे कहती हैं, "इतनी बड़ी मात्रा में बर्फ़बारी होना कोई आम बात नहीं थी. मैंने पहले भी बाहरी इलाकों में शूटिंग की और मौसम का बिगड़ा हुआ मिजाज़ भी देखा है, मगर इस क़दर बर्फ़बारी का अनुभव मेरे लिए नया था, लेकिन‌ सबसे अहम बात ये थी कि जिस तरह से स्थानीय लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया, उसे हम कभी भी नहीं भुला पाएंगे. बर्फ़बारी के बाद रास्तों से बर्फ़ हटाना हो या फिर इस बात का ख़्याल रखना कि हर समय हमारे लिए रास्ता साफ़ रहे; स्थानीय लोगों ने हमेशा से ही हमारा बहुत ख़्याल रखा. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी सहायता के बदले में हमसे किसी भी तरह का कोई गिफ़्ट लेने से इनकार कर दिया. शूटिंग के दौरान हमसे हर रोज़ मुस्कुराते हुए विदा लेनेवाले लोग अगली सुबह उतने ही जोश के साथ शूटिंग के दौरान मदद करने के लिए लौट आते थे. उन तमाम लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों को भुला पाना मेरे लिए मुश्क़िल होगा."

'इश्क़ पशमीना' में पूर्व मिस इंडिया और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर एक लीड एक्टर के तौर पर फ़िल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इस फ़िल्म में युवाओं में अपनी ख़ास पहचान रखनेवाले लोकप्रिय इंफ्लूएंसर भाविन भानुशाली और वरिष्ठ अभिनेता ब्रिजेंद्र काला भी अहम भूमिकाओं में होंगे. 

ग़ौरतलब है कि कृष्णा शांति प्रोडक्शंन्स के बैनर तले बनी 'इश्क पशमीना' के ज़रिए बतौर डायरेक्टर फ़िल्म में डेब्यू करने जा रहे निर्देशक अरविंद पांडे इस फ़िल्म के लेखक भी हैं. नवीन वी. मिश्रा ने पूरी फ़िल्म को अपने कैमरे से बड़ी ही ख़ूबसूरती से क़ैद किया है. फ़िल्म के मधुर संगीत का श्रेय जाता है शाम-बालकर और शाश्वस्त प्रखर भारद्वाज को जबकि फ़िल्म के गीतों को शाम-बलकार और निर्देशक अरविंद पांडे ने लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म के निर्माता सूरज मिश्रा और शालू मिश्रा फ़िल्म के माध्यम से दर्शकों को एक अनूठे सफ़र पर ले जाने का वादा करते हुए कहते हैं कि दर्शकों को एक ऐसी प्रेम कहानी देखने को अनुभव करने का मौका मिलेगा जो उनके दिलों को छू जाएगी. दोनों निर्माताओं ने कहा कि अच्छी फ़िल्में बनाने के अलावा इन फ़िल्मों के ज़रिए नये और प्रतिभाशाली लोगों को मौका देना भी उनके प्रमुख लक्ष्यों में से एक है.