जरीन खान ने शेयर किया Video, जबरदस्त अंदाज में झूमती हुई आईं नजर

जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने शेयर किया Video, जबरदस्त अंदाज में झूमती हुई आईं नजर

जरीन खान (Zareen Khan) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस झूमती हुईं आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही चर्चा में रहते हैं. अपने स्टाइल को लेकर जरीन खान हमेशा फैंस का ध्यान खींचती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो को जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शयेर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan Video) ब्लैक कलर के आउटफिट में जलवे बिखेर रही हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) 'खैरियत (Khairiyat)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. जरीन खान के इस वीडियो पर फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. जरीन खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.