युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री फैशन में बड़ी हीरोइनों को भी देती हैं टक्कर, हेवी लहंगा पहन किया डांस तो फैंस बोले – तुम जैसा कोई नहीं

धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती हैं, नए वीडियो में वह लहंगे में डांस करती दिख रही हैं.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री फैशन में बड़ी हीरोइनों को भी देती हैं टक्कर, हेवी लहंगा पहन किया डांस तो फैंस बोले – तुम जैसा कोई नहीं

धनाश्री ने शेयर किया लहंगे में डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियो के कारण सुर्खियों में छाईं रहती हैं. धनाश्री अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती हैं, खासकर उनके डांस वीडियोज वायरल हुआ करते हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. हाल में धनाश्री को लहंगे में जमकर थिरकते और खूब मस्ती करते देखा गया. धनाश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है.

लहंगे में छा गईं धनाश्री

वीडियो में पहले तो धनाश्री फोटोज के लिए पोज करती नजर आती हैं, लेकिन फिर बिल्कुल बिंदास अंदाज में लहंगे के दुपट्टे को हाथ में लिए मस्ती के मूड में जमकर डांस करती नजर आती है. उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के और बेहद बिंदास नजर आ रहे हैं. वीडियो में धनाश्री पिंक कलर के हेवी लहंगे में बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं. लहंगे के साथ उन्होंने हेवी नेकलेस भी कैरी किया है.

जमकर बरस रहे लाइक्स

धनाश्री के इस शानदार डांस वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.  बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं. अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पेज के जरिये वह अक्सर नए-नए डांस वीडियो शेयर किया करती है. इंस्टाग्राम पर धनाश्री को 4.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं, यूट्यूब पर 2.6 मिलियन लोगों ने उनके चैनल को सब्सक्राइब किया है. हाल में नोरा फतेरी के गाने पर धनाश्री का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com