अमिताभ को है दो घड़ी पहनने का शौक तो बाथरूम में किताबें पढ़ते हैं सैफ, जानें सेलिब्रिटीज के अजीबोगरीब शौक

फैंस को ये जानने की उत्सुकता रहती है कि उनके फेवरेट स्टार्स क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, क्या करते हैं, यहां तक कि उनकी आदतों के बारे में भी लोग जानने के लिए उतावले रहते हैं. जानें कुछ अजीबोगरीब आदतों के बारे में.

अमिताभ को है दो घड़ी पहनने का शौक तो बाथरूम में किताबें पढ़ते हैं सैफ, जानें सेलिब्रिटीज के अजीबोगरीब शौक

बॉलीवुड के सितारों को है अजीबोगरीब शौक

अपने पसंदीदा फिल्मी सितारे की एक्टिंग से लेकर उसकी पर्सनालिटी और फैशन सेंस तक के फैंस दीवाने होते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ जानने के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस को ये जानने की उत्सुकता रहती है कि उनके फेवरेट स्टार्स क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, क्या करते हैं, यहां तक कि उनकी आदतों के बारे में भी लोग जानने के लिए उतावले रहते हैं. तो आज हम आपको इस खबर में कुछ ऐसे स्टार्स की अजीबोगरीब आदतों के बारे में बताएंगे चीन को जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की एक्टिंग से लेकर उनकी पर्सनेलिटी तक फैंस को सभी बेहद पसंद है. लेकिन अमिताभ बच्चन एक अजीब आदत के बारे में जानकर आपको भी झटका लगेगा. दरअसल खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन कभी-कभी दो घड़िया एक साथ पहन लेते हैं. अमिताभ बच्चन को एक साथ दो घड़िया पहनने का शौक है.

करीना कपूर खान

हमारी पसंदीदा बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान को नाखून चबाने की एक अजीब आदत है. रिपोर्ट की मानें तो 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान उनकी दोस्त सोनम कपूर ने उन्हें ऐसा करने से कई बार रोका भी था. अगर आप करीना के पुराने इंटरव्यू को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि कैसे वो लगातार अपने नाखून चबाती हैं.

 शाहरुख खान 

शाहरुख भले ही बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हों, लेकिन उनकी भी कुछ अजीब आदतें हैं. वो दिन में केवल एक बार अपने जूते उतारते हैं. एक और अजीब आदत जिसका कोई तर्क नहीं है वो ये कि उन्हें खाना खाते वक्त फोटो खींचे जाने से सख्त नफरत है.

सैफ अली खान 

छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की अजीबोगरीब आदत सुनकर तो आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि सैफ अली खान को बाथरूम में किताबें पढ़ने की आदत है. यही वजह है क्योंकि बाथरूम में एक लाइब्रेरी और फोन एक्सटेंशन है.

सलमान खान 

इस सूची में अजीबोगरीब आदतों वाले अगले खान हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान. यह शॉक थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन सलमान खान को साबुन इकट्ठा करना बहुत पसंद है. उनके पास दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से इकट्ठा किए साबुन का अनोखा कलेक्शन है. 

प्रियंका चोपड़ा

लड़कियां पीसी की इस आदत से पूरी तरह से रिलेट करेंगी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा को जूतों का शौक है. जाहिर तौर पर उनके पास सभी कलर्स और ब्रांड्स के 100 से अधिक शूज़ के पेयर का कलेक्शन है. Louboutins जैसे ब्रांड उसके पसंदीदा हैं और पॉइंट-टू पंप कुछ ऐसा है जिसे वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. 

प्रीति जिंटा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिंपल क्वीन और हमेशा चुलबुली प्रीति जिंटा साफ-सुथरे बाथरूम को लेकर जुनूनी हैं. हालांकि इसे अजीब आदत नहीं कहा जा सकता. ये यकीनन अच्छी आदत है. वो बाथरूम का उपयोग करने के बाद साफ-सुथरा रखना पसंद करती है और किसी होटल में चेक-इन करने से पहले ही बाथरूम की सफाई की जांच कर लेती हैं.