विज्ञापन
This Article is From Jun 05, 2018

इस खास वजह से यामी गौतम ने दी लंबे बालों की कुर्बानी, देखें Video

सालों से लंबे बालों में नजर आईं वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है, इसका वीडियो यामी ने इंस्टाग्राम पर जारी किया.

इस खास वजह से यामी गौतम ने दी लंबे बालों की कुर्बानी, देखें Video
'उरी' के लिए यामी गौतम ने अपनाया नया लुक
नई दिल्ली: यामी गौतम ने कई तरह के रोल किए हैं, फिर चाहे बात 'विक्की डोनर' या 'काबिल' की हो या फिर 'सरकार 3' की. इस एक्ट्रेस ने हमेशा अपने रोल को अच्छी तरह समझा है और इसे अपना बनाया है. अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' में भी वह इसी तरह से काम कर रही हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने फिजिकल फिटनेस के साथ-साथ अपने पूरे लुक को भी बदल दिया है. मंगलवार सुबह यामी ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का वीडियो पोस्ट किया. इसमें एक्ट्रेस एक स्टाइलिश बॉब के लुक में हैं. पहली बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने अपने रोल के लिए लंबे बालों की कुर्बानी दी है.

इस एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, बार-बार हो रही है सोशल मीडिया एकाउंट हैक करने की कोशिश

घंटेभर पहले यामी ने अपने हेयर कटिंग का वीडियो जारी किया, जिसे अब तक 1 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें यामी अभिनेता फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना के सैलून B Blunt से हेयरकट लेती दिखाई दे रही हैं. शॉट हेयर स्टाइल उनपर खूब जच रहा है.

यामी गौतम ने एलियन के साथ किया डांस कंपीटिशन, Viral Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें, वीडियो और तस्वीरें....
 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

तीन हेयर स्टाइलिस्ट और फिल्म के डायरेक्टर की टीम ने यह तय किया कि, फिल्म में उनके बाल कैसे दिखेंगे और उसी के अनुसार वीकेंड में हेयर ट्रांसफॉर्मेशन किया गया. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद क्लासी दिखती हैं और उनके इस नए हेयरडू को फिल्म में देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते.

इस एक्ट्रेस को लगा फिटनेस का शौक, पोल डांसिंग करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, "फिल्म के कैरेक्टर के इस खास लुक को लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी. जब आदित्य ने मेरे साथ रोल डिस्कस किया, तो मैं अपने कैरेक्टर को अधिक रियल बनाने का मौका चूकना नहीं चाहती थी. हमने कुछ ट्रायल किए और फिर इसके साथ आगे बढ़े. मुझे अपना लुक काफी पसंद आया और आशा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे."

स्विमिंग पूल में योग करती नजर आईं एक्ट्रेस यामी गौतम, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म 'उरी' 2016 में उरी में हुए हमलों पर आधारित है. आदित्य धर इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, और फिल्म में विक्की कौशल के ऑपोजिट यामी होंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
इस खास वजह से यामी गौतम ने दी लंबे बालों की कुर्बानी, देखें Video
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com