स्क्विड गेम के दूसरे सीजन से जो उम्मीदें थीं, ये सीजन उस पर खरा भी उतरा. स्क्विड गेम के सीजन टू ने बुधवार को नेटफ्लिक्स पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक नया माइलस्टोन खड़ा कर दिया. वैरायटी के मुताबिक इस सीजन ने सिर्फ ग्यारह दिनों में 126.2 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं. ये आंकड़ा नेटफ्लिक्स के किसी भी शो के व्यूज के आंकड़े से कहीं ज्यादा है. आपको बता दें कि इस सीरीज के सीजन वन ने 91 दिनों में 265.2 मिलियन हिट हासिल किए थे. सीजन टू की रफ्तार को देखते हुए लगता है कि ये 80 दिनों में ही इस रिकॉर्ड को बीट कर देगा. लेकिन यूएस में स्क्विड गेम के सीजन टू के और शो से जबरदस्त टक्कर मिल रही है.
इस शो से मिली टक्कर
बात करें यूएस की तो यहां स्क्विड गेम सीजन टू पर दूसरा शो भारी पड़ गया है. इस शो का नाम है WWE मंडे नाइट रॉ. फ्लिक्स पेट्रोल के मुताबिक यूएस टॉप 10 में पहले नंबर पर रेस्लिंग से जुड़ा ये शो काबिज है. आपको बता दें कि ये शो 6 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ है. पहली बार रेसलिंग का कोई मुकाबला ओटीटी पर दिखाई दिया है. ओटोटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ही इस शो को नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया गया. इस शो के मुकाबले हर सोमवार को नेटफ्लिक्स पर देखे जा सकेंगे.
स्क्विड गेम सीजन टू में हीरो की वापसी
बात करें स्क्विड गेम सीजन टू की तो इसके दूसरे सीजन में शो का हीरो Lee Jung Jae का Gi Hun डेडली गेम में दोबारा वापसी करता है. इस बार उसका इरादा इस जानलेवा गेम के ऑर्गेनाइजर को ही मजा चखाने का है. लेकिन उसे एक कंटेस्टेंट से तगड़ा मुकाबला मिलता है. शो का एंड देखते हुए ये अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द स्क्विड गेम सीजन थ्री भी ओटीटी पर मौजूद होगा. जिसकी संभावना इसी जून में जताई जा रही है.
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं