बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम उठाएगी वर्ल्ड कप

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने वर्ल्ड कप 2023 में कौन सी टीम जीतने वाली है, इसको लेकर भविष्यवाणी कर दी है. इस एक्ट्रेस का नाम कंगना रनौत है.

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम उठाएगी वर्ल्ड कप

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की बड़ी भविष्यवाणी

नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 में इन दिनों भारतीय टीम टॉप पर है. अब तक जितने भी मुकाबले हुए हैं उसमें भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमी और लोगों को लगता है कि इस बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का खिताब भारत अपने नाम करने वाला है. इन सबके बीच बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने वर्ल्ड कप 2023 में कौन सी टीम जीतने वाली है, इसको लेकर भविष्यवाणी कर दी है. इस एक्ट्रेस का नाम कंगना रनौत है. कंगना रनौत इन दिनों फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में नजर आईं.

इस दौरान वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बड़ी बात कही है. कंगना रनौत के एक वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं और उनके सवालों के जवाब भी दे रही हैं. एक पैपराजी ने पूरा इंडिया जीतेगी वर्ल्ड कप ? इस पर कंगना रनौत ने कहा, 'इंडिया ही जीतेगी ही यह मेरा अनुमान है.' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि भारत ने पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करने के बाद अफगानिस्तान और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर एकतरफा जीत दर्ज की. इसके बाद भारत ने बांग्लादेश को भी बुरी तरह हराया. जिसमें विराट कोहली ने शानदार शतक भी जड़ा. अब भारतीय टीम का मुकाबला इस टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक न्यूजीलैंड से होने वाला है. जिसका क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.