क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, पापा अजय देवगन ने दिया यह जवाब

न्यासा देवगन की अदाएं और लुक देख कर कहा जा रहा है कि वह सबसे स्टाइलिश स्टार किड हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, पापा अजय देवगन ने दिया यह जवाब

ब्लैक ड्रेस में न्यासा देवगन

नई दिल्ली :

इन दिनों हर तरफ अजय देवगन और जोल की बेटी न्यासा देवगन की खूबसूरती के चर्चे हैं. हाल ही में न्यासा ने रैंप वॉक किया, जिसमें उनकी अदाओं और स्टाइल को देख कर उनके बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे हैं. अजय इन दिनों अपनी फिल्म रनवे 34 की शूट में व्यस्त हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "मुझे नहीं पता कि न्यासा   इस लाइन में आना चाहती है या नहीं. अभी तक वह उदासीनता दिखाती रही है. बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है, वह अभी पढ़ रही है.

 पिछले महीने न्यासा ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. मनीष मल्होत्रा ने फैशन शो से न्यासा की एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, Gorgeousssssss. न्यासा देवगन ने काले रंग की स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह दिल्ली में आयोजित FDCI X लक्मे फैशन वीक शो का हिस्सा थीं.

न्यासा देवगन स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. काजोल अक्सर अपनी बेटी न्यासा के साथ फोटो और वीडियो और मिस यू नोट्स शेयर करती रहती हैं. न्यासा के जन्मदिन पर अजय देवगन ने उन्हें लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो, प्यारी न्यासा. इस तरह की छोटी-छोटी खुशियां ऐसे तनावपूर्ण समय में एकमात्र 'ब्रेक' होती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की सह-अभिनीत रनवे 34 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय ने किया है. रनवे 34 2015 की सच्ची घटना से प्रेरित है, जब जेट एयरवेज की दोहा से कोच्चि की उड़ान खराब मौसम के कारण कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद बाल-बाल बच गई थी. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी.