विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 10, 2023

'शिव शास्त्री बलबोआ' की रिलीज से पहले क्यों जोरों से धड़का अनुपम खेर का दिल, जानें इस वीडियो में

अनुपम खेर ने शुक्रवार शाम को एक अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू ऐप पर अपना एक वीडियो ज़ारी किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि क्यों लगता है हैं उनका फिल्म रिलीज होने के समय डर और दिल की धड़कने बढ़ने लगती हैं.

Read Time: 4 mins
'शिव शास्त्री बलबोआ' की रिलीज से पहले क्यों जोरों से धड़का अनुपम खेर का दिल, जानें इस वीडियो में
'शिव शास्त्री बलबोआ' की रिलीज से पहले क्यों जोरों से धड़का अनुपम खेर का दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के लिए बीता साल काफी शानदार रहा है. सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'ऊंचाई' दोनों को ही समीक्षकों और दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. ऐसे में नए साल को अपने लिए शानदार बनाने के लिए अनुपम खेर की फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ' (Shiv Shastri Balboa) रिलीज़ हुई हैं. और इसको प्रमोट करने के लिए अनुपम खेर जोरों-शोरो से मेहनत करते नज़र भी आ रहे हैं. ऐसे में अनुपम खेर ने आज यानि शुक्रवार शाम को एक अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू ऐप पर अपना एक वीडियो ज़ारी किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि क्यों लगता है हैं उनका फिल्म रिलीज होने के समय डर  और दिल की धड़कने बढ़ने  लगती हैं.  

ये बात किसी से छुपी नहीं  है कि अनुपम खेर अपने फैन्स  से सीधा रूबरू होना पसंद करते है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. आज वे अपने फैन्स से जुड़ने  के लिए एक वीडियो शेयर किया और बताया कि किस तरह इस फिल्म में सभी कलाकारों ने काम किया हैं  और साथ ही साथ उनकी कलाकार नीना गुप्ता (Neena Gupta) जो इस फिल्म में उनके साथ नज़र आ रही है उनके बारे में में भी जिक्र किया. इसी के साथ साथ उन्होंने अपने सभी फैन्स से अपील  करते हुए कहा कि  यह फिल्म एक छोटे बजट में बनायीं गयी है लेकिन इसमें जो किरदार वो निभा रहे है उसके सपने बड़े ऊंचें  है और अपने सपने पूरे करने के लिए वो किरदार हर मुश्किलों से लड़ना जनता भी है और लड़ता भी हैं.  

फिर आई अनुपम खेर जो अब तक 534 फिल्में कर चुकें है और ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी अपना लोहा मनवाने जाने वाले मशहूर अभिनेता ने खोला एक बड़ा राज और बताया कि आज भी जब भी उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है उससे एक रात पहले से उनकी दिल की धड़कने तेज़ हो जाती है और बहुत तरह तरह के थॉट  उनके मन में आने लगते है. हालंकि यह बिलकुल वैसे ही है जैसे किसी नए एक्टर की बॉलीवुड में एंट्री  हुई हो और उसकी पहली मूवी रिलीज़ हुई हो.  

इसी के साथ साथ उन्होंने बताया कि  उन्हें नहीं पता कि  होना सही है या नहीं पर मैं इससे पे पॉज़िटिव  तरीके से लेना पसंद करता हूं क्यूंकि वो एक बात है जो एक कलाकार को ज़मीनी हक़ीक़त से जोड़े  रखती है और साथ साथ आगे क्या नया काम करें जिससे दर्शक उनकी कला और उनके अभिनय  को पसंद करें और न सिर्फ पिछले दौर के बल्कि आज के और और आगे आने वाले दौर के लोग भी पसंद करें.  

बता दें अनुपम खेर की फिल्म‘शिव शास्त्री बलबोआ' आज यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अजय वेणुगोपालन के निर्देशन में बनी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चाहे कितने भी बिजी हों बेटी राहा के साथ ये एक्टिविटी रोज करते हैं रणबीर और आलिया, एक्ट्रेस ने खुद बताया रुटीन
'शिव शास्त्री बलबोआ' की रिलीज से पहले क्यों जोरों से धड़का अनुपम खेर का दिल, जानें इस वीडियो में
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ
Next Article
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;