कौन हैं भारतीय मूल की उमासोफिया श्रीवास्तव, जिन्होंने छोड़ा मिस टीन यूएसए का ताज

उमासोफिया श्रीवास्तव ने मिस टीन यूएसए 2023 का खिताब छोड़ दिया है, जिसे सुनकर फैंस को झटका लगा है.

कौन हैं भारतीय मूल की उमासोफिया श्रीवास्तव, जिन्होंने छोड़ा मिस टीन यूएसए का ताज

भारतीय मूल की उमासोफिया श्रीवास्तव ने छोड़ा मिस टीन यूएसए का खिताब

नई दिल्ली:

मिस टीन यूएसए 2023 का खिताब जीतने वाली उमासोफिया श्रीवास्तव ने अपना खिताब छोड़ दिया है, जो कि मिस यूएसए 2023 नोएलिया वोइगट द्वारा अपना खिताब छोड़ने के ठीक दो दिन बाद फैसला आया है. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में मैक्सिकन-भारतीय अमेरिकी टीन ने इस्तीफे का रहस्यमय कारण बताते हुए कहा कि "मेरे व्यक्तिगत मूल्य अब संगठन की दिशा के साथ पूरी तरह से मेल नहीं खाते हैं." इस खबर से उनके फैंस को झटका लगा है.

17 साल की उमासोफया ने लिखा, इस तरह उसने अपने "शासनकाल को समाप्त होते" नहीं देखा और अपने राज्य का खिताब जीतने के बाद से अपने परिवार, राज्य निदेशकों, साथी प्रतियोगियों और फैंस से मिले सभी समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि वह हमेशा "मिस एनजे टीन यूएसए के रूप में अपने समय को याद करती रहूंगी", उन्होंने आगे कहा कि "राष्ट्रीय स्तर पर पहली पीढ़ी के मैक्सिकन-भारतीय अमेरिकी के रूप में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव अपने आप में संतुष्टिदायक था."

उन्होंने कहा कि वह अपनी बहुभाषी बच्चों की किताब, 'द व्हाइट जगुआर' के माध्यम से और "उन संगठनों के साथ शिक्षा और स्वीकृति के लिए अपनी वकालत जारी रखने के लिए उत्साहित थी. जिनके साथ मुझे प्रतिस्पर्धा शुरू करने से बहुत पहले काम करने का सौभाग्य मिला था." अर्थात् लोटस पेटल फाउंडेशन और ब्रिज ऑफ बुक्स फाउंडेशन” वह इन दिनों एक "नए लेखन प्रोजेक्ट" पर काम कर रही हैं.

गौरतलब है कि मिस श्रीवास्तव से पहले मिस यूएसए 2023 नोएलिया वोइगट  ने अपना क्राउन लौटाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, जिंदगी में वह मानती हैं कि मेंटल हेल्थ और अपने लिए गए फैसलों को अहमियत देना जरुरी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun