विज्ञापन
This Article is From Nov 03, 2023

कौन हैं शाहरुख खान की पार्टी की Inside Photos लीक करने वालीं फौजिया ? हर कोई पूछ रहा है सवाल

शाहरुख खान ने अपने बर्थडे के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी इसमें सेलेब्स के अलावा एक और चेहरा नजर आया जिसने सभी का ध्यान खींचा.

कौन हैं शाहरुख खान की पार्टी की Inside Photos लीक करने वालीं फौजिया ? हर कोई पूछ रहा है सवाल
दीपिका पादुकोण और फौजिया
नई दिल्ली:

शाहरुख खान गुरुवार 2 नवंबर को 58 साल के हो गए. एक्टर ने गुरुवार शाम अपने घर मन्नत में अपने दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के अपने करीबी लोगों के लिए एक बड़ी पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड, कॉलीवुड और यहां तक कि क्रिकेट के मैदान के बड़े सेलेब्स को भी बुलाया था. इस पार्टी में एक महिला भी मौजूद थीं जिन्होंने पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर कीं. ये दीपिका पादुकोण, करन जौहर, राजकुमार हिरानी समेत कई बड़े सेलेब्स के साथ नजर आईं...हर किसी ने इनकी तस्वीरें देखीं लेकिन किसी ने पहचाना नहीं कि ये मोहतरमा आखिर हैं कौन ? इनका नाम फौजिया अदील बट है लेकिन ये हैं कौन ?

कौन हैं फौजिया अदील बट?

बट कतर स्थित कंपनी एफएबी एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं जो देश में सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, म्यूजिक कॉन्सर्ट, इवेंट्स और दूसरे एंटरटेनमेंट इवेंट्स मैनेज करती हैं. फौजिया कम्पनी में ब्रांड्स के बड़े इवेंट्स के लिए सेलेब्स को कतर बुलाने का काम संभालती हैं. फौजिया की पहुंच सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर उन्हें कतर में लियोनेल मेसी, डेविड बेकहम, फाफ डु प्लेसिस जैसे वैश्विक सेलेब्स और यहां तक कि सानिया मिर्जा और नीरज चोपड़ा जैसे भारतीय खिलाड़ियों के साथ घूमते हुए देखा गया है. उन्होंने पिछले साल कतर में फीफा विश्व कप के दौरान कई भारतीय सेलेब्स को होस्ट किया था.

फौजिया अदील बट का शाहरुख खान कनेक्शन

साफ है कि शाहरुख कतर की किसी विजिट में फौजिया से मिले होंगे. हालांकि ऐसा लगता है कि दोनों के बीच एक और प्रोफेशनल कनेक्शन है. फौजिया ने हाल ही में शाहरुख की आने वाली फिल्म डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. गुरुवार (2 नवंबर) को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर भी शेयर किया. इसे मेकर्स ने डंकी ड्रॉप 1 नाम दिया. ऐसी अटकलें हैं कि वह मिडिल ईस्ट में खासतौर से कतर में फिल्म को प्रमोट करने और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल हैं.

फौजिया अदील बट के बारे में क्या कह रहा है इंटरनेट?

फौजिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और ये तुरंत ही वायरल हो गईं. इन्हें फैन क्लब्स ने अलग-अलग सोशल मीडिया पर शेयर किया. रेडिट पर फैन्स भी देखकर हैरान थे कि आखिर ये हैं कौन ? एक यूजर ने लिखा, "क्या ये फीमेल ऑरी है?"


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
कौन हैं शाहरुख खान की पार्टी की Inside Photos लीक करने वालीं फौजिया ? हर कोई पूछ रहा है सवाल
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com