कभी मिलिंद सोमन के साथ फोटोशूट से बटोरी थीं सुर्खियां, जानें अब कहां हैं सुपरमॉडल मधु सप्रे

मधु सप्रे मिस इंडिया और सुुपरमॉडल रह चुकी हैं. 1990 के दशक में मिलिंद सोमन के साथ उनके एक फोटोशूट ने तहलका मचा दिया था. जानें अब कहां हैं मधु सप्रे

कभी मिलिंद सोमन के साथ फोटोशूट से बटोरी थीं सुर्खियां, जानें अब कहां हैं सुपरमॉडल मधु सप्रे

जानें कहां हैं मधु सप्रे

नई दिल्ली :

मधु सप्रे, अगर आप नब्बे के दशक के किशोर या युवा हैं तो इस नाम से अनजान नहीं होंगे. ये वो नाम है जिसके एक फोटोशूट ने ऐसा तहलका मचाया था कि रातोरात मधु सप्रे का नाम दुनियाभर में जाना माना नाम बन गया था. इस फोटो में उनके साथ थे उस वक्त के मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन. मधु सप्रे इस 14 जुलाई को पूरे पचास साल की हो रही हैं. फिर भी उस फोटो शूट का जिक्र आता है तो लगता है कि कल ही की बात हो. लेकिन आप जानते हैं कि सुपरमॉडल मधु सप्रे इन दिनों कहां हैं और किस तरह की जिंदगी जी रही हैं. 

1990 के दशक में फोटोशूट

ये उस दौर की बात है जब न सोशल मीडिया हुआ करता था. न ऐसी कोई साइट जहां अपनी कोई सेल्फी या छोटा मोटा वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरी जा सके. उस दौर में मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाया था मधु सप्रे और मिलिंद सोमन ने. जिन्होंने टफ शूज के लिए एक एड किया था, और इस फोटोशूट में दोनों एक अजगर के साथ नजर आए थे. इस शूट के बाद दोनों मॉडल्स अचानक ग्लैमर वर्ल्ड में फेमस हो गए थे. वैसे मधु इससे पहले साल 1992 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी थीं. इसी साल मिस यूनिवर्स की सेकंड रनरअप भी रहीं.


इन दिनों कहां हैं मधु सप्रे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस सेंसेशनल फोटोशूट के बाद मधु सप्रे कुछ फिल्मों में नजर आईं. पर फिल्मों से कोई खास कामयाबी हासिल नहीं हुई. फिल्म करियर में कोई खास सफलता नहीं मिली पर मधु अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. साल 2001 में मधु ने इटली के बिजनेसमैन से शादी कर ली. जिनके साथ वो इटली के छोटे से शहर रिचॉनी में रहती हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटी इंदिरा भी है. जिसकी परवरिश में अब मधु अपना सारा समय दे रही हैं. मधु के हस्बैंड बिजनेस की वजह से टूरिंग में व्यस्त रहते हैं. यही वजह है कि मधु ने अपना समय अपनी बेटी के लिए रखा है. इटली की बीच पर बसी अपनी इस छोटी सी खूबसूरत दुनिया में मधु बेहद खुश हैं.