जब फिल्म के सेट पर डायरेक्टर की बात सुन सच में भड़क गए थे 'तारा सिंह', गुस्से में फाड़ दी थी अपनी ही जींस

गुस्से के मामले में सनी देओल भी किसी से कम नहीं हैं. जिनका ढाई किलो का हाथ ही काफी होता है दुश्मन के छक्के छुड़ाने के लिए. यही भारी भरकम हाथ एक बार सनी देओल की ही मुश्किल बन चुका है.

जब फिल्म के सेट पर डायरेक्टर की बात सुन सच में भड़क गए थे 'तारा सिंह', गुस्से में फाड़ दी थी अपनी ही जींस

आखिर ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में फिल्म सेट पर ही भड़क गए गदर के तारा सिंह

नई दिल्ली:

तारा सिंह यानी कि सनी देओल का गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. वैसे तो एंग्री यंग मैन का टैग अमिताभ बच्चन को मिला है. लेकिन गुस्से के मामले में सनी देओल भी किसी से कम नहीं हैं. जिनका ढाई किलो का हाथ ही काफी होता है दुश्मन के छक्के छुड़ाने के लिए. यही भारी भरकम हाथ एक बार सनी देओल की ही मुश्किल बन चुका है. दिलचस्प बात ये है कि सनी देओल खुद अपने ढाई किलो के हाथ का शिकार बने और डर के मारे आसपास के लोग भाग खड़े हुए.

गुस्से में फाड़ी जींस

ये किस्सा खुद सनी देओल सलमान खान के एक रियलिटी शो में बता चुके हैं. जिसमें सलमान खान और सनी देओल के अलावा धर्मेंद्र भी मौजूद थे. ये शो है दस का दम जिसका एक हिस्सा हाल ही में वायरल हुआ है. उसमें सलमान खान सनी देओल से पूछते नजर आते हैं कि एक फिल्म में गुस्से में सनी देओल ने अपनी ही पेंट फाड़ ली थी. तब क्या हुआ था. जवाब में सनी देओल बताते हैं कि एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था. जब उन्हें लगा कि सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तब उन्होंने डायरेक्टर से भी बात की. लेकिन डायरेक्टर भी कुछ और ही चाहते थे. उस डायरेक्टर की बात सुनकर सनी देओल को तेज गुस्सा आया. उस वक्त उनके दोनों हाथ जेब में थे. उन्होंने हाथों को इतनी जोर से भींचा की पेंट फट गई. उनके गुस्से को देख आसपास के लोग वहां से भाग गए.

लोगों ने पूछा फिल्म का नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देख यूजर्स उस फिल्म का नाम जानना चाहते हैं. एक यूजर ने पूछा है कि क्या वो फिल्म बाजीगर थी. हालांकि बाजीगर में सनी देओल नहीं थे. एक यूजर ने लिखा कि ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग सनी देओल के अलावा और किसी पर सूट नहीं करता. कुछ यूजर ने ये भी लिखा है कि वो बड़ी शिद्दत से गदर टू का इंतजार कर रहे हैं.