दूरदर्शन के इस शो में जब होस्ट थे शाहरुख खान, किशोर कुमार से कर दी थी कुमार सानू की तुलना, पुराना वीडियो वायरल

80-90 के दौर में अपनी आवाज से हर दिल अजीज बने कुमार सानू का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान उनकी तुलना किशोर कुमार से करते नजर आ रहे हैं.

दूरदर्शन के इस शो में जब होस्ट थे शाहरुख खान, किशोर कुमार से कर दी थी कुमार सानू की तुलना, पुराना वीडियो वायरल

शाहरुख खान और कुमार सानू का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

आशिकी फिल्म के गाने हो या ये काली-काली आंखें गोरे गोरे गाल गाना ही क्यों ना हो, इन गानों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले कुमार सानू आज भी हर दिल अजीज हैं और उनके गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इस बीच कुमार सानू का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जब वो अपने करियर की शुरुआती दौर में स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं और उन्हें मंच पर बुलाते कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान दिख रहे हैं, जो उनकी आवाज की तुलना किशोर कुमार से कर रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं कुमार सानू के करियर के शुरुआती दौर का ये वीडियो.

शाहरुख और कुमार सानू का थ्रोबैक वीडियो 

इंस्टाग्राम पर rareo_nlyfoto नाम से बने पेज पर कुमार सानू का एक वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, ये वीडियो दूरदर्शन के एक सिंगिंग स्टेज शो के दौरान का है, जिसकी मेज़बानी शाहरुख खान करते नजर आ रहे हैं और जब महिला एंकर उन्हें मंच पर बुलाती हैं, तो शाहरुख खान कहते हैं कि क्या कुमार सानू वही हैं जिनकी आवाज किशोर कुमार से बहुत मिलती है? इस पर महिला एंकर कहती है कि हां उनकी आवाज किशोर कुमार से मिलती जरूर है, लेकिन उनके गाने का अपना अलग अंदाज है. इसके बाद किशोर कुमार मंच पर आते हैं और सुरीली प्यारी सी आवाज में मिला कोई नगर में, बसा मन की डगर में गाना गाते हैं. सोशल मीडिया पर कुमार सानू का ये  वीडियो वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग अब तक इसे लाइक चुके हैं.

ऐसा रहा कुमार सानू का सिंगिंग करियर 

20 अक्टूबर 1957 को पश्चिम बंगाल, कोलकाता में जन्मे कुमार सानू ने 1986 में बांग्लादेशी फिल्म तीन कन्या के गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी. बताया जाता है कि कुमार सानू को बॉलीवुड में लाने का क्रेडिट जगजीत सिंह को जाता है, जिन्होंने फिल्म आंधियों में उन्हें गाने का ऑफर दिया था. इसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा और बॉलीवुड में आशिकी फिल्म के गाने से लेकर मेरा दिल भी कितना पागल है, सांसों की जरूरत है जैसे, काली-काली आंखें और कई बेहतरीन ब्लॉकबस्टर गाए. इतना ही नहीं गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में कुमार सानू का नाम दर्ज है, जिन्होंने एक दिन में 28 गाने गाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई