जब रेखा ने अक्षय कुमार की इस हीरोइन को जड़ दिया था चांटा, फूट-फूट कर रोई थीं एक्ट्रेस, अब हो गई हैं बॉलीवुड से दूर

रेखा ने एक बार फिल्म लज्जा के सेट पर एक एक्ट्रेस को जोरदार चांटा जड़ दिया था. इस वाकये के बाद वो एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोई थीं. क्या था पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं.

जब रेखा ने अक्षय कुमार की इस हीरोइन को जड़ दिया था चांटा, फूट-फूट कर रोई थीं एक्ट्रेस, अब हो गई हैं बॉलीवुड से दूर

आरती छाबड़िया को रेखा ने जड़ दिया था थप्पड़

नई दिल्ली :

फिल्म ‘तुम से अच्छा कौन है' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने अपने छोटे से करियर में कुछ गिनी चुनी हिट फिल्में की लेकिन फिर वह कहीं गायब हो गईं. आरती अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्म आवारा पागल दीवाना और हे बेबी जैसी फिल्मों में नजर आईं. फिल्म ‘लज्जा' में आरती ने माधुरी दीक्षित और रेखा जैसी एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर किया, लेकिन इसी फिल्म के सेट पर उनके साथ एक कभी न भुला पाने वाला किस्सा भी हुआ.   

रेखा ने मारा था जोरदार तमाचा

फिल्म ‘लज्जा' में आरती ने एक छोटा सा रोल किया था. फिल्म के एक सीन में रेखा ने आरती की पिटाई कर दी थी. लेकिन हैरानी की बात ये है कि आरती को ये बात पहले से पता ही नहीं थी. रेखा ने जब अचानक एक जोरदार तमाचा आरती को मारा था, तो वह हिल गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं. करीब घंटे तक एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोती रही थीं. आरती छाबड़िया ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था.

अब बॉलीवुड से दूर हैं आरती

आरती ने अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं. साल 2007-2008 तक वह फिल्मों में सक्रिय रहीं लेकिन उसके बाद वह गायब हो गईं. हालांकि आरती सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंन के लिए शेयर करती रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 9 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com