विज्ञापन
This Article is From Oct 10, 2022

नव्या नवेली नंदा ने सबके सामने खुद को कहा था बदसूरत, बोलीं- नानी ने जबरदस्ती मेरी...

हाल ही में नव्या नवेली ने अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या पर अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ अपने बचपन के दिनों के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए.

नव्या नवेली नंदा ने सबके सामने खुद को कहा था बदसूरत, बोलीं- नानी ने जबरदस्ती मेरी...
नव्या नवेली नंदा नानी जया बच्चन के साथ
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बी टाउन की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. नव्या नवेली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नव्या नवेली ने अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या पर अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ अपने बचपन के दिनों के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए. जब नव्या ने अपनी मां श्वेता से अपने बचपन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि किस तरह नव्या बचपन में नखरे किया करती थीं और रोने लग जाती थीं. श्वेता ने बताया कि एक बार नव्या ने खुद को बदसूरत कह दिया था, क्योंकि उन्होंने उन्हें लिपस्टिक लगाने से मना कर दिया था. 

पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में नव्या श्वेता और जया से पूछती हैं, "मैं बचपन में कैसी थी". जिसके जवाब में श्वेता उन्हें  'बिग बिजीबॉडी' और 'बहुत बड़ा झूठा' बताती हैं. श्वेता कहती हैं, " तुम कभी परेशान नहीं करती थी लेकिन खूब नखरे करती थी". साथ ही श्वेता ने बताया कि नव्या हर बात पर रो देती थीं, जिस पर उनकी नानी जया बच्चन ने भी हामी भरी. इस दौरान श्वेता ने सिमी ग्रेवाल के मशहूर शो रेंडीज़वस विद सिमी ग्रेवाल का एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि इस शो पर नव्या भी आना चाहती थीं. जिस पर नव्या चिल्लाकर कहती हैं, "मैं आना चाहती थी. मैं जुनूनी थी". 

श्वेता ने बताया कि जब नाना अमिताभ बच्चन, मामू अभिषेक बच्चन और नानी जया बच्चन शो के लिए निकलने लगे तो नव्या भी कार में आकर बैठ गईं. जया बच्चन खुलासा करते हुए कहती हैं कि नव्या लिपस्टिक लगाकर आई थीं. जया बोलती हैं, "उसने (नव्या) ने लिपस्टिक लगाई थी और मैंने कहा था कि आप लिपस्टिक नहीं लगा सकते. और मैंने इसे हटा दिया. हे भगवान. तभी नव्या कहने लगी कि मैं बहुत बदसूरत हूं और हमें कार रोकनी पड़ी". फिर श्वेता कहती हैं, "आप हमेशा सबका ध्यान अपनी ओर दिलाना चाहती थीं". इस खुलासे के बाद नव्या भी काफी हैरान नजर आईं. 

ये भी देखें:रणवीर सिंह अपनी शानदार कार में एयरपोर्ट से निकले

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
नव्या नवेली नंदा ने सबके सामने खुद को कहा था बदसूरत, बोलीं- नानी ने जबरदस्ती मेरी...
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com