जब विधु विनोद चोपड़ा से हो गया था अमिताभ बच्चन का झगड़ा, 12वीं फेल के डायरेक्टर को गिफ्ट करनी पड़ी थी 4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में चोपड़ा ने बताया कि फिल्म एकलव्य की शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के दौरान कैसे कैसे दिलचस्प वाकये हुए. 

जब विधु विनोद चोपड़ा से हो गया था अमिताभ बच्चन का झगड़ा, 12वीं फेल के डायरेक्टर को गिफ्ट करनी पड़ी थी 4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस

विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की थी 4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस कार

नई दिल्ली:

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म की कामयाबी के चलते विधु विनोद चोपड़ा और उनसे जुड़े किस्से एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में चोपड़ा ने बताया कि फिल्म एकलव्य की शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के दौरान कैसे कैसे दिलचस्प वाकये हुए.  उन्होंने एक ऐसा किस्सा साझा किया जो ये बताता है कि अमिताभ बच्चन कितने प्रोफेशनल है और अपने काम को वो कितनी शिद्दत से करते हैं.

जब जया ने अमिताभ बच्चन को कह दी थी ये बात 

दरअसल, निर्देशक के रूप में विधु विनोद चोपड़ा का टेम्परामेंट कुछ अलग किस्म का है, जिसे झेलना हर किसी के बस की बात नहीं है. यही वजह है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जब 'एकलव्य' में उनके साथ काम कर रहे थे, तो जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को साफ-साफ कह दिया था कि- 'आप विनोद को एक हफ्ते से ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकते'. जैसी आशंका थी, वैसा ही हुआ भी. 10 दिन के अंदर ही काम के दौरान उनका अमिताभ से जबरदस्त मतभेद हो गया. विनोद चोपड़ा को चिंता हुई कि कहीं अमिताभ फिल्म को अधूरी ही न छोड़ दें. लेकिन अमिताभ ने ऐसा कुछ नहीं किया वे न सिर्फ दूसरे दिन आए बल्कि पूरे उत्साह के साथ फिल्म को पूरा भी किया. एकलव्य के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ को करीब 4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस गिफ्ट की.

बिग बी को तोहफे में मिली थी रोल्स रॉयस कार 

एकलव्य बॉक्स ऑफिस पर भले ही झंडे न गाड़ सकी हो, लेकिन इसे बेहद सराहा गया. यहां तक कि ऑस्कर में इसे भारत की ओर से ऑफिशियल एंट्री के तौर पर भेजा गया. चोपड़ा ने बताया कि फिल्म में अमिताभ बच्चन न केवल कमाल का काम किया बल्कि उन्हें बर्दाश्त भी किया. इसने बड़े स्टार के लिए ऐसा करना बहुत बड़ी बात थी. एकलव्य को भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com