जब सुपरस्टार होने के बावजूद अक्षय कुमार को करने पड़े थे लोगों के जूते पॉलिश, देख किसी को भी नहीं हुआ यकीन,जानें क्या था माजरा

कुछ इक्का दुक्का फिल्में छोड़ दी जाएं तो अक्षय कुमार ने कभी निराश नहीं किया. वो बॉक्स ऑफिस के दमदार खिलाड़ी बने तो सिंह इज किंग भी कहलाए. बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी उन्हें लोगों के जूते पॉलिश करने पड़े.

जब सुपरस्टार होने के बावजूद अक्षय कुमार को करने पड़े थे लोगों के जूते पॉलिश, देख किसी को भी नहीं हुआ यकीन,जानें क्या था माजरा

बॉलीवुड का धमाकेदार खिलाड़ी बनने के बाद भी अक्षय कुमार को पॉलिश करने पड़े थे लोगों के जूते

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार का नाम यानी कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सक्सेस की गारंटी. कुछ इक्का दुक्का फिल्में छोड़ दी जाएं तो अक्षय कुमार ने कभी निराश नहीं किया. वो बॉक्स ऑफिस के दमदार खिलाड़ी बने तो सिंह इज किंग भी कहलाए. बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी उन्हें लोगों के जूते पॉलिश करने पड़े. फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष सितारों में से एक अक्षय कुमार को जब आम लोगों के जूते हाथ में  लेकर पॉलिश करते देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया. लोग सामने से गुजरते रहे और बॉलीवुड का ये सुपरस्टार जूते लेकर पॉलिश करता रहा.

जूतों पर मारा मस्का

ये उस वक्त की बात है जब अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज ब्लिंग रिलीज हो चुकी थी. इस दौरान उन्हें गुरुद्वारे जाने का मौका मिला. पंजाब में होने का फायदा उठाते हुए अक्षय कुमार सीधे गुरुद्वारे पहुंचे. यहां वो आम लोगों की तरह सेवा का काम करना चाहते थे. इसलिए बिना किसी तामझाम के एक जगह बैठे और जूतों पर पॉलिश करने लगे. शुरुआत में तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. लेकिन बाद में नजरों पर यकीन हुआ तो फैंस अक्षय कुमार के इस सेवा-भाव की तारीफ करते नहीं थके.

ऐसे आया ख्याल

अक्षय कुमार के नजदीकी लोगों के मुताबिक वो उनकी फिल्म सिंह इज ब्लिंग में एक सीन था. इस फिल्म में अक्षय कुमार को गुरुद्वारे जाकर लोगों की सेवा करनी थी. इस सीन को करते करते ही अक्षय कुमार काफी ज्यादा भावुक हो गए. उन्होंने तब ही तय कर लिया था कि वो सच में गुरुद्वारे जाएंगे और लोगों की सेवा करेंगे. हालांकि  उन्हें अपने काम की मसरूफियत के चलते मौका ही नहीं मिल पा रहा था. लेकिन जब पंजाब में शूटिंग करने का मौका मिला  तब अक्षय कुमार खुद को रोक नहीं सके और गुरुद्वारे पहुंच गए और लोगों की सेवा करते हुए समय बिताया.

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com